Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

X Outage In India: भारत में ठप पड़ा X! सोशल मीडिया यूजर्स के बीच मचा हड़कंप 

X Outage In India: भारत में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) के डाउन होने की खबरें आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इसे लेकर यूजर्स के रिएक्शन की भरमार आ गई है. 

Latest News
X Outage In India: भारत में ठप पड़ा X! सोशल मीडिया यूजर्स के बीच मचा हड़कंप 

भारत में डाउन हुआ X

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में X सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाली साइट्स में से एक है. बुधवार को कई यूजर्स ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) के डाउन होने की शिकायत की है. यूजर्स का कहना है कि न तो कोई नई पोस्ट डाल पा रहे हैं और न ही अपनी पुरानी पोस्ट देख पा पा रहे हैं. कुछ यूजर्स ने इसे लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है और सोशल मीडिया पर रिएक्शन की भरमार आ गई है.

सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा
सर्विस डाउन होने की जानकारी देने वाली वेबसाइट डाउनडिटेक्टर पर एक्स (x) के भारत में डाउनलोड होने की जानकारी दी गई है. एलन मस्क के ट्विटर को खरीदने और उसे नया नाम एक्स देने के बाद से अब तक कई बार इसे लेकर यूजर्स अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. एक्स डाउन होने के बाद भी सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी खूब नाराजगी जाहिर की है.


यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के डोडा में एनकाउंटर के दौरान कैप्टन शहीद, चार आतंकी भी ढेर


करीब 1 घंटे से ज्यादा वक्त तक एक्स रहा डाउन 
सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एक्स करीब एक घंटे से ज्यादा वक्त तक डाउन रहा है. दोपहर करीब 12.45 पर लोगों ने एक्स पर पोस्ट करने और पुरानी तस्वीरें नहीं दिखने से जुड़ी शिकायत की थी. करीब 1.30 तक लोगों को पुरानी पोस्ट देखने में परेशानी हुई. फिलहाल एक्स ठीक तरीके से चल रहा है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement