Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida: यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार के ऊपर चढ़ा ट्रक, एक परिवार के 5 लोगों की मौत

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण सड़क हादसा होने से करीब 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में पति-पत्नी और बेटी शामिल है.

Noida: यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार के ऊपर चढ़ा ट्रक, एक परिवार के 5 लोगों की मौत

Yamuna Expressway Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को अज्ञात वाहन की टक्कर में एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि घटना का शिकार हुई मारुति ईकोवैन में सवार तीन अन्य यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना में घायल तीनों नाबालिग हैं. एक अधिकारी ने बताया कि घटना रबूपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे पर रात करीब एक बजे हुई.

एक अधिकारी ने बताया कि घटना रबूपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे पर रात करीब एक बजे हुई. पुलिस ने कहा कि ईकोवैन में आठ लोग सवार थे जो झारखंड के निवासी थे और अपने राज्य लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि जब उनकी कार यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो पॉइंट से 25 किलोमीटर दूर रबूपुरा थाना क्षेत्र में पहुंची, उसी समय उनकी कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. घटना में पांच यात्रियों की मौत हो गई जबकि घायल तीन लोगों का निजी अस्पताल में उपचार हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: हाथ-पैर में जंजीर, स्कूल के पास मिली लाश, पुलिस ने सुलझाई महिला की मर्डर मिस्ट्री

मामले की जांच जारी 

 पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि ईकोवैन में झारखंड के पलामू जिला निवासी उपेंद्र बैठा (38) और उनका बेटा सूरज (16), उनके भाई विजेंद्र बैठा (36) और विजेंद्र की पत्नी कांति देवी (30), बेटी कुमारी ज्योति (12), बेटा आर्यन (10) और आयुष (आठ) तथा सुरेश बैठा (45) सवार थे. अधिकारी ने बताया कि मामले में जांच जारी है. मृतकों में पति-पत्नी और बेटी शामिल हैं. पुलिस ने बताया, कार सवार परिवार जेजे कॉलोनी फेस-3 मदनपुर खादर थाना कालिंदी कुंज साउथ दिल्ली में रहता था. 

ये भी पढ़ें: दिवाली से पहले जहरीली हुई दिल्ली की हवा, आगे और बिगड़ सकते हैं हालात

झारखंड जा रहा था परिवार 

पुलिस ने बताया कि झारखंड निवासी उपेंद्र परिवार के साथ दिल्ली में कई वर्षों से रहकर कारोबार करते थे. उपेंद्र के साले की शुक्रवार को मौत हो गई थी.  इसकी जानकारी होने पर पूरा परिवार ईको कार में सवार होकर शुक्रवार की रात दिल्ली से झारखंड जा रहा था. जब उनकी कार यमुना एक्सप्रेस-वे पर रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में पहुंची. इसी दौरान जीरो पॉइंट से करीब 25 किमी की दूरी पर उनके आगे चल रही कार ने अचानक ब्रेक मार दी. जिसके कारण उपेंद्र की गाड़ी आगे वाली कार में भिड़ गई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement