Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

नरसिंहानंद के 'पैगंबर' वाले बयान पर विवाद के बीच Yogi Adityanath की बड़ी चेतावनी, बोले, साधु-संतों का अपमान बर्दाश्त नहीं

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने नरसिंहानंद के 'पैगंबर' वाले बयान के बाद कहा है कि किसी भी साधु-संत का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Latest News
नरसिंहानंद के 'पैगंबर' वाले बयान पर विवाद के बीच Yogi Adityanath की बड़ी चेतावनी, बोले, साधु-संतों का अपमान बर्दाश्त नहीं
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Narsinghanand’s ‘Prophet’ remark row : संत यति नरसिंहानंद के पैगंबर वाले बयान के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसी भी धर्म के साधु-संतों के खिलाफ मनमानी बयानबाजी स्वीकार नहीं की जाएगी. साधु-संतों का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. साथ ही सीएम योगी ने चेताया कि इसके लिए जिम्मेदार व्यक्तियों को भी बख्शा नहीं जाएगा. 

सभी धर्मों और पंथों के सम्मान पर जोर देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति महान विभुतियों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां करता है तो उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. सभी लोगों को सभी धर्मों के लोगों का सम्मान करना चाहिए. 

मुख्यमंत्री ने आगामी त्योहारों के मद्देनजर मुख्य सचिव, डीजीपी और अन्य अधिकारियों के साथ कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करते हुए यह बयान दिया. योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि प्रदर्शन के नाम पर  'अराजकता, बर्बरता या आगजनी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और जो भी ये करने की कोशिश करेगा उसे उसकी कीमत भी चुकानी पड़ेगी. 

यति नरसिंहानंद की 'पैगंबर मुहम्मद' टिप्पणी
गाजियाबाद के महंत यति नरसिंहानंद अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी करके एक और बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, लेकिन पुजारी के करीबी सहयोगियों ने कहा कि उन्हें गाजियाबाद में हिरासत में लिया गया है, इस दावे की यूपी पुलिस ने अभी पुष्टि नहीं की है.

इसी बीच कई मुस्लिम संगठनों और राजनीतिक पार्टियों जैसे बीएसपी, नेशनल कॉन्फ्रेंस और समाजवादी पार्टी ने मामले में तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है. 


यह भी पढ़ें - Bulandshahr में जुमे की नमाज के बाद बवाल, पुलिस टीम पर पथराव, यति नरसिंहानंद के बयान पर भड़के लोग


 

त्योहारों में कानून व्यवस्था की समीक्षा
न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक, यूपी चीफ मिनिस्टर ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश किया है कि हर पुलिस स्टेशन यह सुनिश्चित करे कि आने वाले त्योहार खुशी के साथ मनाएं जाएं और किसी भी असमाजिक तत्व कार्रवाई के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को यह भी आदेश दिए कि राज्य में महिला सुरक्षा भी सुनिश्चित की जाए. इसके लिए उन्होंने पेट्रोलिंग बढ़ाने की बात कही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement