Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बीजेपी विधायक के घर में लगाई फांसी, घर फोन करके बोला, 'जा रहा हूं मरने'

Yogesh Shukla BJP MLA: लखनऊ की बीकेटी विधानसभा सीट से विधायक योगेश शुक्ला के घर पर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

बीजेपी विधायक के घर में लगाई फांसी, घर फोन करके बोला, 'जा रहा हूं मरने'

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की बीकेटी विधानसभा से विधायक योगेश शुक्ला के घर पर एक युवक ने सुसाइड कर ली है. घटना के वक्त विधायक के घर पर वह अकेला था. बताया गया है कि उसने अपने घर पर फोन भी किया था और कहा था कि वह अपनी जान देने जा रहा है. हालांकि, उसने इसकी कोई वजह नहीं हुई थी. अब पुलिस इस मामले की विस्तार से जांच कर रही है कि आखिर किन परिस्थितियों में उसने ऐसा कदम उठाया. फांसी लगाकर जान देने वाला यह युवक पास के ही बाराबंकी के हैदरगढ़ का रहने वाला था.

मामला विधायक योगेश शुक्ला के सरकारी आवास का है. श्रेष्ठ त्रिपाठी नाम का यह युवक विधायक की मीडिया सेल का काम देख रहा था. रविवार रात को लगभग 11:30 बजे योगेश शुक्ला के सरकारी आवास यानी फ्लैट नंबर 804 पर अकेला ही था. अचानक उसने एक परिचित को फोन किया कि वह मरने जा रहा है और फांसी लगी. उसी परिचित ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दे दी थी.

यह भी पढ़ें- सड़क पर चलते ट्रक से बरसने लगे नोट, जनता पीछे लगी तो पुलिस ने बताई सच्चाई

बाराबंकी में रहता है परिवार
सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले तो आवाज देकर गेट खुलवाने की कोशिश की लेकिन जब उन्हें आशंका हुई तो गेड़ तोड़ा गया. गेट तोड़ा गया तो श्रेष्ठ का शव फंदे से लटकता मिला. पुलिस टीम ने शव को उतारा और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, श्रेष्ठ के परिवार के लोग बाराबंकी के हैदरगढ़ में रहता है और वह यहां पर अपने काम के सिलसिले में लखनऊ में ही रहता था.

यह भी पढ़ें- 'बृजभूषण शरण सिंह को बचा रहे हैं पीएम मोदी', कांग्रेस ने सरकार पर उठाए सवाल

पुलिस ने बताया है कि कोई सुसाइड नोट या संदेश नहीं मिला है. श्रेष्ठ का मोबाइल फोन पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और जांच की जा रही है कि उसने किससे बात की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement