Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

UP: विधानसभा के बाहर युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

UP Crime news: लखनऊ विधानसभा के बाहर एक युवक ने खुद को आग लगा ली. उसने आरोप लगाया कि पुलिस उसके मामले में सुनवाई नहीं कर रही थी.

Latest News
UP: विधानसभा के बाहर युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

up assembly (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां विधानसभा के सामने एक युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली. गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी तबीयत नाजुक बनी हुई है. युवक का आरोप है कि सहादतगंज थाना पुलिस उसके मामले में सुनवाई नहीं कर रही थी. पीड़ित ने आलमबाग पुलिस पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है.

युवक का आरोप है कि जहां वह नौकरी करता है, उसका मालिक पैसे नहीं दे रहा है. इसकी कई बार वह पुलिस से शिकायत कर चुका है. पुलिस बार-बार उससे चक्कर कटा रही है. पीड़ित ने आरोप लगाया कि पुलिस ने कई बार उसके साथ मारपीट भी की. कार्रवाई नहीं होने से परेशान होकर उसने खुदकुशी की कोशिश की.

पीड़ित कहना है कि वह आलमबाग स्थित एक टेंट हाउस में नौकरी करता था. जिसका मालिक उसे कई महीने से सैलरी नहीं दे रहा. जिसकी वजह से वह अपने बच्चों के स्कूल की फीस भी नहीं भर पा रहा है. युवक आर्थिक तंगी से इतना परेशान हो गया कि वह लखनऊ विधानसभा के सामने पहुंच गया.


यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल के बीरभूम में भीषण धमाका, 7 लोगों की गई जान, कई घायल


50 फीसदी झुलसा युवक
पुलिस का कहना है कि युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. आनन-फानन में उसे अस्पताल मे भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. डॉक्टरों का कहना है कि युवक का शरीर 50 फीसदी से अधिक जल चुका है. उसे इंटेंसिव बर्न युनिट में रखा गया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement