trendingPhotosDetailhindi4084199

Jungle expert के रूप में दिखे पीएम मोदी, देखें टाइगर सफारी के लिए कैसे कसी कमर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु में हाथी शिविर का दौरा किया है. तस्वीरें देख लीजिए.

  •  
  • |
  •  
  • Apr 09, 2023, 03:22 PM IST

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार को तमिलनाडु (Tamilnadu) के पहाड़ी जिले नीलगिरी (Nilgiri) के मुदुमलाई में थेप्पक्कडू हाथी शिविर का दौरा किया है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

1.प्रधानमंत्री बने जंगल एक्सपर्ट

प्रधानमंत्री बने जंगल एक्सपर्ट
1/5

प्रधानमंत्री किसी जंगल एक्सपर्ट की तरह नजर आ रहे हैं. वह जीप में बैठे नजर आ रहे हैं. पीएम मोदी फॉरेस्ट अधिकारियों की तरह ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं. 
 



2.बेली और बोम्मन से मिले पीएम मोदी

बेली और बोम्मन से मिले पीएम मोदी
2/5

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने द एलीफेंट व्हिस्परर्स कपल बेली और बोम्मन से मुलाकात की. यह कपल, ऑस्कर विनिंग डॉक्यूमेंट्री द एलीफेंट व्हिस्परर्स में नजर आ चुका है.
 



3.पीएम मोदी ने किया टाइगर रिजर्व का दौरा

पीएम मोदी ने किया टाइगर रिजर्व का दौरा
3/5

 प्रधानमंत्री ने टाइगर रिजर्व का कुछ देर दौरा भी किया. प्रधानमंत्री ने इस दौरान कैमरे से कुछ तस्वीरें भी खींची. टाइगर प्रोजेक्ट के 50 साल पूरे हो गए हैं. पीएम मोदी ने बाघों की संख्या भी रिलीज की है. देश में अब 3,100 से ज्यादा बाघ हैं.



4.हाथियों से मिले, बाघों को ढूंढा, जंगल सफारी पर पीएम मोदी

हाथियों से मिले, बाघों को ढूंढा, जंगल सफारी पर पीएम मोदी
4/5

प्रधानमंत्री मोदी जैसे ही हाथी कैंप में पहुंचे, हाथियों ने पीएम का स्वागत शानदार अंदाज में किया.पीएम नरेंद्र मोदी ने टाइगर रिजर्व के थेप्पक्कडू कैंप में कुछ हाथियों को गन्ना भी खिलाया. 



5.क्यों खास है ये दौरा?

क्यों खास है ये दौरा?
5/5

प्रधानमंत्री टाइगर प्रोजेक्ट के 50 साल पूरा होने पर यह दौरा कर रहे हैं. पीएम ने टाइगर रिजर्व का दौरा किया और बाघों की संख्या का आधिकारिक डेटा भी शेयर किया है. देश में अब 3,167 बाघ हो गए हैं.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 



LIVE COVERAGE