trendingPhotosDetailhindi4133897

खुद से शादी रचा कर वायरल हुई थी इन्फ्लुएंसर, अब 26 की उम्र में की खुदकुशी

तुर्की की टिकटॉक स्टार और इंफ्लुएंसर कुबरा आयकुट की खुदकुशी की खबर आ रही है. आयकुट पिछले साल खुद से शादी रचा कर वायरल हो गई थीं. अपने वायरल वीडियो में 'वेडिंग विदाउट ए ग्रूम' से लोगों से उन्हें खूब सारा प्यार मिला था.

तुर्की में सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं कुबरा आयकुत की मौत हो चुकी है. तुर्की की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयुकत की मौत सोमवार को इंस्ताबुंल के सुल्तानबेली में एक अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से गिरकर हुई. रिपोर्ट के अनुसार, उनकी डेड बॉडी के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

1.पुलिस कर रही जांच

पुलिस कर रही जांच
1/5

इंफ्लुएंसर की बॉडी के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस इस बात की तहकीकात कर रही है कि सच में इंफ्लुएंसर ने आत्महत्या की है या फिर कुछ पेंच है.



2.फैंस सदमे में

फैंस सदमे में
2/5

टिकटॉक स्टार कुबरा की खुदकुशी के बाद फैंस सदमे में हैं. फैंस का दावा है कि उनकी मौत से पहले वे सोशल मीडिया पर चिंताजनक पोस्ट डाल रही थीं. वे अपने घटते वजन से परेशान थीं. 



3.खुद से शादी रचा हुई थीं वायरल

खुद से शादी रचा हुई थीं वायरल
3/5

कुबरा ने पिछले साल 2023 में वेडिंग विदाउट ए ग्रूम नामक वीडियो में खुद से शादी की थी. ये वीडियो वायरल हो गया और कुबरा एक स्टार बन गईं. उन्होंने उस वीडियो में बताया था कि उन्हें एक योग्य दुल्हा नहीं मिल रहा है इसलिए खुद से शादी कर रही हैं. 
 



4.खुद को बताया था एक घबराई हुई दुल्हन

खुद को बताया था एक घबराई हुई दुल्हन
4/5

सोशल मीडिया स्टार कुबरा ने वायरल वीडियो के दिन ही एक और वीडियो बनाया था जिसमें वे बर्गर खाते हुए दिख रही थीं और खुद को एक घबराई हुई दुल्हन बताया था. 



5.परिवार ने आयोजित की प्रार्थना सभा

परिवार ने आयोजित की प्रार्थना सभा
5/5

आयुकत के परिवार ने उनका अंतिम संस्कार करके एक प्रार्थना का आयोजन किया. इस प्रार्थना सभा में तुर्की के कई टिकटॉक स्टार शामिल हुए.
 



LIVE COVERAGE