Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Infiltration: घुसपैठ की बड़ी साजिश नाकाम, कश्मीर में 3 आतंकी ढेर

जम्मू एवं कश्मीर में गुरुवार की सुबह सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली. कुपवाड़ा जिले में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 3 आतंकी ढेर..

Infiltration: घुसपैठ की बड़ी साजिश नाकाम, कश्मीर में 3 आतंकी ढेर

कश्मीर में आतंकवादी ढेर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में सुरक्षा बलों को गुरुवार की सुबह बड़ी सफलता मिली. सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ (Infiltration) की एक बड़ी कोशिश नाकाम कर दी है. उन्होंने लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकियों (terrorists killed) को मार गिराया है.

कश्मीर पुलिस एक प्रवक्ता ने बताया कि 'पुलिस को कुपवाड़ा जिले के जुमागुंड गांव में आतंकियों के घुसपैठ की जाने की खुफिया जानकारी मिली थी. इसी जानकारी के बाद सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर 3 आतंकियों को मार गिराया'. 

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे. विजय कुमार ने कहा कि आतंकवादियों की पहचान की जा रही है. 

आतंकवादियों के इरादे कितने खतरनाक थे इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जहां मुठभेड़ हुई उस जगह पर बड़ी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है.

गौरतलब है कि इसके पहले बुधवार को भी आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई थी. बारामूला में सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया था. बुधवार की कार्रवाई में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान भी शहीद हो गया था. बुधवार को मारे गए तीनों आतंकवादी पाकिस्तानी थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement