Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AAP का आरोप- दिल्ली में मंदिर ध्वस्त करना चाहता है केंद्र, BJP ने बताया अफवाह

AAP ने दावा किया कि केंद्र सरकार दिल्ली के श्रीनिवासपुरी में एक मंदिर को गिराने की कार्रवाई शुरू कर रही है.

AAP का आरोप- दिल्ली में मंदिर ध्वस्त करना चाहता है केंद्र, BJP ने बताया अफवाह

आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान (Rajasthan) के बाद अब दिल्ली (Delhi) में मंदिर ध्वस्तीकरण (Temple Demolition) पर राजनीति शुरू हो गई है. दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार दिल्ली के श्रीनिवासपुरी स्थित एक मंदिर को गिराने की करार्रवाई शुरू करने जा रही है.

दिल्ली सरकार के इस फैसले के निंदा करते हुए कालकाजी से विधायक आतिशी (Atishi) के नेतृत्व में AAP नेताओं ने नीलकंठ महादेव मंदिर के पास विरोध-प्रदर्शन किया. उन्होंने संकल्प जताया कि वे सरकार को इस मंदिर को नहीं ढहाने देंगे. 

मंदिर ध्वस्त होने पर राजस्थान में तकरार! VHP ने कहा- कांग्रेस की शव यात्रा निकालेगी जनता

'भगवान राम को नहीं बख्श रही BJP'

आतिशी ने आरोप लगाया, 'भारतीय जनता पार्टी (BJP) अब तक आम आदमी को धमकाने और जबरन वसूली के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल करती आई है, लेकिन अब उसका गुंडा राज इस हद तक पहुंच गया है कि वह भगवान राम को भी नहीं बख्श रही है.'

आम आदमी पार्टी नेता ने कहा है, 'यह विरोध, यह जुलूस केवल आम आदमी पार्टी की पहल नहीं है, बल्कि BJP के अन्याय के खिलाफ एक आंदोलन है, जिसका नेतृत्व यहां के लोगों और श्रीनिवासपुरी की महिलाओं के साथ-साथ पूरी दिल्ली की जनता कर रही है.'

BJP, JDU से लेकर TMC और कांग्रेस तक, एक जगह ठहरते क्यों नहीं हैं प्रशांत किशोर?

BJP ने बताया अफवाह

आतिशी ने कहा कि उन्होंने लोगों की आस्था पर किसी कीमत पर प्रहार नहीं होने देने का संकल्प जताया है.  भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी के इस आरोप पर कहा है कि यह महज अफवाह है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement