Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saina Nehwal पर विवादित ट्वीट कर फंसे एक्टर सिद्धार्थ, ट्विटर पर महिलाओं ने लगाई तगड़ी क्लास

ओलिंपिक मेडल विजेता साईना नेहवाल पर की आपत्तिजनक टिप्पणी पर कई महिलाओं ने सख्त प्रतिक्रिया दी है. सिद्धार्थ की टिप्पणी को महिलाविरोधी बताया है.

Saina Nehwal पर विवादित ट्वीट कर फंसे एक्टर सिद्धार्थ, ट्विटर पर महिलाओं ने लगाई तगड़ी क्लास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बैडमिंटन स्टार साईना नेहवाल पर किए आपत्तिजनक ट्वीट पर एक्टर सिद्धार्थ को कड़ी प्रतिक्रिया मिल रही है. कई जानी-मानी हस्तियों ने ट्विटर पर रंग दे बसंती फेम एक्टर की क्लास लगाई है. 

प्रियंका चतुर्वेदी, NCW चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने जताई नाराजगी
महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने सिद्धार्थ के ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट किया, 'इस आदमी को सबक सिखाने की जरूरत है. इसका ट्विटर अकाउंट अभी तक सस्पेंड नहीं हुआ है?' शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी इस पर नाराजगी जताते हुए इसे सभी महिलाओं के लिए अपमानजनक बताया है.

दक्षिण के फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री खुशबू ने भी नाराजगी जताते हुए लिखा कि सिड (सिद्धार्थ) आप मेरे दोस्त हैं लेकिन आपसे मुझे ऐसी उम्मीद नहीं थी. एक इंसान के लिए अपने नफरत को इतना आगे मत लेकर जाओ. 

सिद्धार्थ ने द्विअर्थी शब्दों का किया था इस्तेमाल
बता दें कि साईना नेहवाल ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला उठाया था. उन्होंने इसे लेकर ट्वीट किया था. इसके बाद सिद्धार्थ ने एक ट्वीट किया था जिसमें द्विअर्थी शब्दों का प्रयोग किया गया था. महिला आयोग ने इस पर एक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज की है. हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद सिद्धार्थ ने माफी मांग ली है. उन्होंने कहा कि किसी को भी आहत करना मेरा उद्देश्य नहीं था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement