Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Air India Pee-gate: आरोपी शंकर मिश्रा के खिलाफ बड़ा एक्शन, एयर इंडिया ने 4 महीने के लिए किया बैन

आरोपी शंकर मिश्रा ने पिछले साल एयर इंडिया की फ्लाइट में बुजुर्ग महिला के ऊपर पेशाब कर दिया था. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था.

Air India Pee-gate: आरोपी शंकर मिश्रा के खिलाफ बड़ा एक्शन, एयर इंडिया ने 4 महीने के लिए किया बैन

फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने का आरोपी शंकर मिश्रा. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एयर इंडिया के विमान में बुजुर्ग महिला पर पेशाब (Air India Urination Case) करने के आरोपी शंकर मिश्रा के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया गया है. एयर इंडिया ने आरोपी शंकर मिश्रा पर चार महीने का प्रतिबंध लगा दिया है. शंकर मिश्रा अब एयर इंडिया की किसी भी फ्लाइट में चार महीने तक सफर नहीं कर पाएंगे. गुरुवार को Air India के सीईओ स्तर की इंटर्नल बैठक में इस बात का फैसला लिया गया है.  

इससे पहले एयर इंडिया ने शंकर मिश्रा पर एक महीने का बैन लगाया था. एयर इंडिया की तरह अन्य एयरलाइंस भी शंकर मिश्रा के फ्लाइट में यात्रा करने पर प्रतिबंध लगा सकती हैं.  एयर इंडिया ने इस मामले में फ्लाइट के पायलट और केबिन क्रू के चार सदस्यों को भी नोटिस जारी किया था. साथ ही, इन सभी को ड्यूटी से हटाकर उड़ान से भी रोक दिया. एयर इंडिया ने पीड़ित महिला के टिकट के पैसे वापस भी कर दिए हैं. 

यह भी पढ़ें- अब एक और शख्स ने की एअर इंडिया की फ्लाइट में महिला पर पेशाब, जानें कैसे हुआ फिर से ऐसा

शंकर मिश्रा 26 नवंबर को न्यूयॉर्क से दिल्ली जाने वाली एअर इंडिया की फ्लाइट में एक 70 वर्षीय महिला यात्री पर कथित तौर पर पेशाब किया था. इस मामले में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने उसे 7 जनवरी को बेंगलुरू से गिरफ्तार किया था. 

आरोपी के खिलाफ इन धाराओं में केस दर्ज
शंकर मिश्रा के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 509 और 510 और भारतीय विमान अधिनियम की धारा 23 के तहत प्राथमिकी दर्ज किया है. एयर इंडिया ने भी आरोपी पर चार महीने तक प्रतिबंध लगा दिए हैं. अब वह अगले आदेश तक एयर इंडिया की फ्लाइट में सवार नहीं हो सकेगा. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने महिला पर पेशाब करने की घटना में एयर इंडिया की फ्लाइट के पायलट समेत क्रू मेंबर्स के छह से आठ सदस्यों को भी समन जारी किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement