Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lakhimpur Kheri: पत्रकार पर भड़के मंत्री अजय मिश्रा 'टेनी', बेटे को लेकर पूछा था सवाल

मोदी सरकार में मंत्री अजय मिश्र 'टेनी' ने मीडियाकर्मियों पर अपने गुस्सा दिखाया है. वो अपने बेटे को लेकर सवाल किए जाने पर भड़क उठे.

Lakhimpur Kheri: पत्रकार पर भड़के मंत्री अजय मिश्रा 'टेनी', बेटे को लेकर पूछा था सवाल

Image Credit - Twitter/ANINewsUP

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा 'टेनी' की मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ती दिखाई दे रही हैं. आज लखीमपुर में अजय मिश्रा 'टेनी' एक पत्रकार पर उनके बेटे को लेकर सवाल पूछने पर भड़के उठे. पत्रकार द्वारा सवाल पूछते ही अजय मिश्र 'टेनी' लपककर उसकी तरफ आगे बढ़े लेकिन आसपास खड़े लोगों ने उन्हें रोक लिया. हालांकि इस दौरान वो मीडियाकर्मियों को लेकर बदजुबानी करते रहे.

लगातार की जा रही है अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग

लखीमपुर में हुए कथित हादसे के बाद से ही केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग की जा रही है. लखीमपुर खीरी हिंसा की जांच कर रहे उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष जांच दल (SIT) द्वारा चार किसानों और एक पत्रकार की हत्या की घटना को एक "सोची-समझी साजिश" करार देने के बाद विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं और वह केंद्रीय मंत्री मिश्रा के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा का बेटे आशीष मिश्रा इस मामले के 13 आरोपियों में शामिल है.

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया इलाके में तीन अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की यात्रा का किसानों द्वारा किए जा रहे विरोध के दौरान भड़की हिंसा में चार किसान, एक पत्रकार, दो भाजपा कार्यकर्ताओं और एक वाहन चालक की मौत हो गई थी. इस संबंध में दो मुकदमे दर्ज किए गए थे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement