Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM नरेंद्र मोदी से क्यों पूछा था आम चूसकर या काटकर खाने वाला सवाल, अक्षय कुमार ने अब दिया जवाब

Akshay kumar ANI Interview: अभिनेता अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने प्रधानमंत्री के इंटरव्यू में हल्के-फुल्के सवाल क्यों पूछे थे.

PM नरेंद्र मोदी से क्यों पूछा था आम चूसकर या काटकर खाने वाला सवाल, अक्षय कुमार ने अब दिया जवाब

अक्षय कुमार ने इंटरव्यू में खोले कई राज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का एक इंटरव्यू लिया था. चुनावी सरगर्मियों के बीच आए इस इंटरव्यू पर खूब चर्चा हुई थी. अक्षय कुमार की आलोचना भी खूब हुई थी कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहद हल्के-फुल्के सवाल पूछे थे. अब तीन साल बाद खुद अक्षय कुमार ने उस इंटरव्यू के सवालों के बारे में जवाब दिया है. 

पीएम मोदी के उस इंटरव्यू  (Akshay Kumar Interview with Narendra Modi) में अक्षय कुमार से कुछ ऐसे सवाल पूछे थे- आप आम चूसकर खाते हैं या काटकर? आप घड़ी उल्टी क्यों पहनते हैं? इसमें से आम चूसकर या काटकर खाने वाले सवाल पर बहुत चर्चा हुई और सोशल मीडिया पर जमकर मीम भी बने. अब अक्षय कुमार ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में अपनी बात रखी है.

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar ने इतिहास की किताबों पर उठाए सवाल, शिक्षा मंत्री से हाथ जोड़कर की ये अपील

Akshay Kumar ने बताई ऐसे सवालों की वजह
इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने कहा, 'मैंने दिल से सवाल पूछे थे. एक आम आदमी के तौर पर जानना चाहा कि हमारे प्रधानमंत्री इस तरह से उल्टी घड़ी क्यों पहनते हैं.' आम वाले सवाल के बारे में अक्षय कुमार ने कहा, 'मैं भी अगर वैसे सवाल करता तो मेरे में और बाकियों में क्या अंतर रह जाता. मैं थोड़े उनसे पॉलिसी के बारे में सवाल पूछता. मेरा यह काम नहीं है कि मैं उनसे पूछूं कि आपने ये क्या किया, वो क्या किया?' 

यह भी पढ़ें- Sex or Rape: लड़की की 'हां' के बिना बने यौन संबंध माने जाएंगे रेप, दिल दहला देने वाले मामले के बाद बना कानून

अक्षय कुमार ने आगे कहा, 'अगर मैं इस तरीके के सवाल पूछता तो वह सब फर्जी लगता. मैंने बस उनसे दो-चार सीधे-सादे सवाल पूछे, दो-चार चुटकुले सुनाए, बस बात खत्म हो गई.' उन्होंने कहा कि उन्हें कभी उम्मीद नहीं थी कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेंगे.

पीएम मोदी की तारीफ में अक्षय ने गढ़े कसीदे
नरेंद्र मोदी के बारे में अक्षय कुमार ने कहा, 'हमारे प्रधानमंत्री की सबसे खास बात यह है कि वह जानते हैं कि अपने आप को कैसे ढालना है. अगर वह मुझसे बात कर रहे हैं तो वह मेरे हिसाब से बात करेंगे और अगर वह बच्चों से बात कर रहे होंगे तो वह खुद को बच्चों की तरह ढाल लेंगे. उनकी यह बात सबसे अच्छी है.'

यह भी पढ़ें- AIMIM नेता ने नूपुर शर्मा के सिर पर रखा 1 करोड़ का इनाम, बग्गा ने अमित शाह से लगाई गुहार 

आपको बताते चलें कि अक्षय कुमार की नई फिल्म आने वाली है. यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है. अक्षय कुमार खुद इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभा रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement