Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हनुमान चालीसा विवाद: कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, Navneet Rana और उनके पति को 14 दिन की जेल

अमरावती से लोकसभा सांसद नवनीत राणा के खिलाफ कोर्ट ने एक बड़ा फैसला सुनाया है जिससे उनके पति रवि राणा को भी एक बड़ा झटका लगा है.

हनुमान चालीसा विवाद: कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, Navneet Rana और उनके पति को 14 दिन की जेल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) और उनके पति विधायक रवि राणा (Ravi Rana) को बांद्रा की हॉलीडे कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. वहीं आज कोर्ट जाने से पहले ही उन पर सरकारी में दखलनदाजी करने से जुड़ा एक और केस दर्ज किया गया था. जानकारी के मुताबिक नवनीत राणा को  भायखला जेल और रवि राणा को ऑर्थर रोड जेल भेजा जा सकता है. 

कोर्ट ने नवनीत राणा की बढ़ाई मुसीबत

कोर्ट के इस फैसले के तहत नवनीत राणा को 6 मई तक जेल में ही रहना पड़ेगा. वहीं उनके पति रवि राणा को भी 14 दिनों की जेल का आदेश दिया गया है. आपकों बता दें कि पुलिस की तरफ पुलिस हिरासत की मांग की गयी थी जिसे अदालत ने नकार दिया. इससे पहले मुंबई पुलिस ने दोनों के ही खिलाफ दर्ज प्राथमिकी में "सरकारी अधिकारी को कर्तव्य का निर्वहन करने से रोकने के लिए आपराधिक बल के इस्तेमाल" संबंधी धारा 353 को भी जोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें- Navneet Rana: कौन है यह महिला सांसद, फिल्में छोड़कर ले रही है सीधे शिवसेना से टक्कर

हनुमान चालीसा पढ़ने की कही थी बात

आपको बता दें कि नवनीत राणा ने कहा था कि वो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगी. उन्होंने इसके लिए शनिवार सुबह नौ बजे तक वक्त दिया था लेकिन शनिवार को इससे पहले ही शिवसेना के कार्यकर्ता खार स्थित उनके घर पर जमा हो गए थे जिसके चलते वो घर से बाहर नहीं निकल पाई थीं. इसके बाद शाम के वक्त मुंबई पुलिस ने उनको पति के साथ गिरफ्तार कर लिया था.

France में नया राष्ट्रपति चुनने के लिए वोटिंग शुरू, क्या Emmanuel Macron कर पाएंगे वापसी?

धार्मिक टकराव फैलाने के लगे हैं आरोप

पुलिस ने शनिवार को सांसद नवनीत और रवि राणा को धारा 153 ए यानी धर्म के आधार पर 2 समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने के मामले में गिरफ्तार किया था. पुलिस राणा दंपति को लेकर शाम करीब साढ़े पांच बजे खार पुलिस स्टेशन पहुंची. हालांकि देर रात में उन्हें सांताक्रूज पुलिस स्टेशन ले जाया गया था. इसके बाद उन सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का आरोप भी लगाया गया है. हालांकि एक बड़ी खबर यह भी है कि खार पुलिस स्टेशन में ही नवनीत राणा ने सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ भी केस दर्ज कराया है.

Navneet Rana ने सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ दर्ज कराई FIR, बोलीं- मैं किसी को नहीं छोड़ूंगी

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement