Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amritpal Singh Row: अकाल तख्त में खालिस्तानी अमृतपाल करेगा सरेंडर, कई जिलों में हाई अलर्ट, क्या पंजाब में भड़केगा बवाल?

Amritpal Singh Row: अमृतपाल सिंह पंजाब पुलिस को चकमा दे रहा है. खुफिया एजेंसियां उसकी लोकेशन ट्रेस तक नहीं कर पा रही हैं.

Amritpal Singh Row: अकाल तख्त में खालिस्तानी अमृतपाल करेगा सरेंडर, कई जिलों में हाई अलर्ट, क्या पंजाब में भड़केगा बवाल?

भगोड़े अमृतपाल की तलाश में जुटी पुलिस.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वारिस पंजाब दे चीफ अमृतपाल सिंह की वजह से पंजाब में हंगामा बरपा है. ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं वह अकाल तख्त के सामने सरेंडर कर सकता है. पंजाब के कई जिलों में उसकी गिरफ्तारी को लेकर हाई अलर्ट है. अमृतसर, बठिंडा के तलवंडी साबो और आनंदपुर साहिब में खुफिया एजेंसियों ने हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है.

खुफिया इनपुट के मुताबिक वारिस पंजाब दे के चीफ अमृतपाल सिंह, पंजाब पुलिस के सामने सरेंडर करने से पहले इन शहरों के गुरुद्वारों में भी मत्था टेक सकता है. वह कहीं भी सरेंडर हो सकता है. 

खुफिया विभाग के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें विश्वसनीय जानकारी मिली है कि सरेंडर के ऐलान से पहले अमृतपाल भेष बदल कर किसी गुरुद्वारे में जा सकता है. यही वजह है कि अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के बाहर पुलिस की कई टीमें तैनात हैं.

इसे भी पढ़ें- Amritpal Singh New Video: चश्मा पहना, मास्क लगाया, फिर बिना पगड़ी के दिल्ली में घूमा खालिस्तानी चरमपंथी

कड़ी सुरक्षा के बीच कैसे एंट्री लेगा अमृतपाल सिंह?

पंजाब पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि अमृतपाल महिला की तरह कपड़े पहनकर मंदिर में दाखिल होने की कोशिश कर सकता है. मंगलवार को अमृतपाल, फगवाड़ा के पास एक गांव में देखा गया था लेकिन उसे पंजाब पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई. वह जवानों को धोखा देकर फरार हो गया.

दोआबा क्षेत्र में पुलिस ने एक सर्च ऑपरेशन चलाया. पुलिस के मुताबिक खालिस्तानी अलगाववादी अमृतपाल इस क्षेत्र में सक्रिय था. फगवाड़ा से भागने के बाद अमृतपाल की आखिरी ज्ञात जगह जालंधर थी, जहां उसने अपनी कार छोड़ दी थी. वहां से वह कहां गया है, कोई नहीं जानता है.

छावनी में तब्दील हुए जालंधर और अमृतसर

जालंधर और अमृतसर जैसे शहर छावनी में तब्दील हो गए हैं. बड़ी संख्या में पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात है. कई टीमों को हाई अलर्ट पर रखा गया है. खुफिया इनपुट के मुताबिक अमृतपाल स्वर्ण मंदिर में दाखिल होने के लिए अमृतसर पहुंचने की कोशिश कर रहा है.

इसे भी पढ़ें- अकाल तख्त में सरेंडर करेगा अमृतपाल सिंह? स्वर्ण मंदिर के बाहर पुलिस का फ्लैग मार्च
 
क्या पंजाब में भड़केगा बवाल?

अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के बाद पंजाब में बड़ा बवाल भड़क सकता है. उसके समर्थक राज्य में हंगामा मचा सकते हैं. अभी तक उसे गिरफ्तारी से बचाने में खालिस्तानी अलगाववादी एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे थे. पंजाब पुलिस ऐसी किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement