Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आनंद महिंद्रा ने Twitter पर शेयर किया वीडियो, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को टैग करते हुए लिखा- क्या आइडिया है...

आनंद महिंद्रा अक्सर मजेदार और प्रेरणादायक चीजें ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं. उनका ताजा Tweet वातावरण और परिवहन मामले से जुड़ा है.

आनंद महिंद्रा ने Twitter पर शेयर किया वीडियो, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को टैग करते हुए लिखा- क्या आइडिया है...

anand mahindra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर अक्सर दिलचस्प पोस्ट्स शेयर करते रहते हैं. एक बार फिर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर ऐसी ही एक पोस्ट शेयर की है. इसके साथ उन्होंने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को टैग भी किया है.

इस पोस्ट में आनंद महिंद्रा ने यूनाइटेड नेशंस एनवायरमेंट प्रोग्राम के डायरेक्टर Erik Solheim का एक Tweet शेयर किया है. 25 फरवरी को किए गए इस Tweet में Erik ने एक वीडियो पोस्ट किया था. इसमें साउथ कोरिया की सड़कों पर बने सोलर पैनल्स को दिखाया गया था. इन पैनल्स के नीचे साइकिल पाथ बनाया गया है. इससे साइकिल चलाने वाले लोग आराम से हाईवे से सफर तय कर सकते हैं. उन्होंने तेज धूप की भी चिंता नहीं होती, ट्रैफिक में फंसने से भी बच जाते हैं और एक स्वच्छ ऊर्जा का माहौल भी बनता है. 

ये भी पढ़ें- फिल्ममेकर बनना चाहते थे Anand Mahindra, यह फिल्म की थी शूट

अब इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने भी शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने नितिन गडकरी को टैग करते हुए उन्होंने लिखा है- क्या शानदार आइडिया है... हम नदियों को इसी तरह कवर करने का काम कर रहे हैं, लेकिन इस तरह से काफी बेहतर नतीजे मिल सकते हैं. बेशक साइकिल चालक इस तरह से एक्सप्रेसवे या हाईवे का इस्तेमाल ना करें, लेकिन फिर भी यह एक शानदार आइडिया है. औऱ हो सकता है कि इससे साइकलिंग का दौर फिर वापस आ जाए.

ये भी पढ़ें- Ukraine: कैसे युद्ध में घिरे देश के बीच भी दुनिया का दिल जीत रहे हैं Volodymyr Zelenskyy, जानें 5 बातें

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement