Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Andhra Pradesh के चित्तूर में भीषण रोड एक्सीडेंट, खाई में गिरी बस, 7 की मौत, 45 घायल

आंध्र प्रदेश के चित्तूर में शनिवार रात एक बस हादसे का शिकार हो गई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Andhra Pradesh के चित्तूर में भीषण रोड एक्सीडेंट, खाई में गिरी बस, 7 की मौत, 45 घायल

घायलों को तिरुपति अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के चित्तूर जिले में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. बकरपेटा इलाके में शनिवार को एक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई जिसके बाद 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में 8 साल की एक बच्ची भी शामिल है.

हादसे में 45 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं.  घायलों का तिरुपति RUIA हॉस्पिटल में एडिमिट किया गया है. शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

पुलिस ने कहा है कि यह घटना शनिवार देर रात की है. यात्री जिस निजी बस में यात्रा कर रहे थे, वह भाकरपेट के पास घाट रोड पर एक मोड़ से गुजरते वक्त नीचे घाटी में गिर गई. हादसे का शिकार हुए सभी लोग अनंतपुरमू जिले के रहने वाले थे और रविवार सुबह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे.

OLA S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी आग, वीडियो वायरल 

अंधेरे की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में आई मुश्किलें

पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त गाड़ी की रफ्तार बेहद तेज थी. यही वजह है कि दुर्घटना हुई है. अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में ज्यादा वक्त लगा. तिरुपति नगर पुलिस अधीक्षक सीएच वी अप्पला नायडू और पुलिस कर्मियों की एक टीम मौके पर पहुंची. 

Maharashtra: हाई कोर्ट ने ओला-ऊबर को दिया लाइसेंस लेने का आदेश, 16 मार्च दी डेडलाइन

कैसे हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन?

घायलों को रस्सियों की मदद से बाहर निकाला और उन्हें तिरुपति के आरयूआईए अस्पताल में भर्ती कराया. बाद में शवों को दुर्घटनास्थल से बाहर निकाला गया. आंध्र प्रदेश सरकार ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी, तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू और अन्य ने दुर्घटना पर दुख जाहिर किया है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement