Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arif Saras Friendship: इस गांव से मिला आरिफ का लापता दोस्त सारस, अखिलेश यादव ने शेयर किया वीडियो

Arif Saras Friendship: रायबरेली के पक्षी वन विभाग ने आरिफ से सारस जब्त कर लिया था लेकिन सारस जंगल से गायब हो गया था जिस पर अखिलेश यादव भड़क गए थे.

Arif Saras Friendship: इस गांव से मिला आरिफ का लापता दोस्त सारस, अखिलेश यादव ने शेयर किया वीडियो

Arif Saras Friendship

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेठी निवासी आरिफ़ की एक सारस था और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी. रायबरेली वन विभाग की टीम सारस को आरिफ से  छीन ले गई थी. इस बीच खबर यह भी आई थी कि सारस लापता हो गया है. वन विभाग उसकी खोज में लगा हुआ था लेकिन अब एक गांव के लोगों ने उसे ढूंढ निकाला है जिसकी जानकारी उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दी है. 

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में बताया कि बर्ड सेंचुरी से निकला सारस एक गांव के लोगों को मिला. इन लोगों ने सारस को खाना खिलाया और पानी पिलाया. अखिलेश यादव ने एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें कुछ लोग सारस को खाना खिलाते, पानी पिलाते और उससे बातें करते नज़र आ रहे हैं.

Video: Aarif Saras Friendship-आरिफ और सारस पक्षी की दोस्ती टूटने पर Akhilesh Yadav ने क्यों कसा तंज?

अखिलेश यादव ने की ट्वीट

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा, "उप्र के पक्षी-प्रेमी 'बी सैया' नामक गांव को बहुत धन्यवाद जिसने सारस को बचाया, खिलाया पिलाया और वो काम कर दिखाया, जिसमें उप्र की सरकार नाकाम रही." सच तो ये है कि प्रेम से बड़ी सत्ता और कोई हो ही नहीं सकती... भाजपाई अगर समय रहते ये समझ लें तो शायद उनके अंदर की नफ़रत कुछ कम हो जाए."

बता दें कि आरिफ़ और सारस  के बीच अच्छी दोस्ती थी. अमेठी के गौरीगंज के जामो ब्लाक क्षेत्र अंतर्गत गांव मंडखा मजरे औरंगाबाद के मोहम्मद आरिफ़ गुर्जर को खेत में ज़ख़्मी सारस मिला था. आरिफ़ उसे घर लाया, उसकी मरहम पट्टी की थी और दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी लेकिन हाल ही में वन विभाग सारस को ले गया था. 

अमृतपाल सिंह: लड़कियों से वीडियो चैट, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, अमृतपाल से जुड़ी ये बातें हिला के रख देंगी  

गौरतलब है कि इससे पहले जब सारस के लापता होने की खबर आई थी तो अखिलेश यादव ने यूपी सरकार को घेरा था और जल्द से जल्द सारस को ढूंढने की मांग की थी. अखिलेश का कहना था कि सारस नहीं मिला तो पक्षी प्रेमी इस मामले में आंदोलन कर देंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement