Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kashmir को लेकर केजरीवाल ने बोला भाजपा पर हमला, कहा- हम एक्शन चाहते हैं

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा सरकार कश्मीरी पंडितों को सुरक्षा मुहैया कराने में नाकाम रही हैं. भाजपा कश्मीर को नहीं संभाल सकती.

Kashmir को लेकर केजरीवाल ने बोला भाजपा पर हमला, कहा- हम एक्शन चाहते हैं

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कश्मीर में हिंदुओं पर हो रहे हमलों को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. आम आदमी पार्टी द्वारा कश्मीर में हिंदुओं और प्रवासियों हो रहे हमले के विरोध में रविवार को दिल्ली में जन आक्रोश रैली का आयोजन किया गया था. इस रैली में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कश्मीरी पंडितों को अपने घर छोड़कर जाने के लिए मजबूर किया जा रहा है, 1990 के दशक में जो हुआ था, वही दोहराया जा रहा है.

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आगे कहा कि भाजपा सरकार कश्मीरी पंडितों को सुरक्षा मुहैया कराने में नाकाम रही हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा कश्मीर को नहीं संभाल सकती, उसे केवल गंदी राजनीति करना आता है. कृपया कश्मीर को लेकर राजनीति मत कीजिए. उन्होंने कहा कि जब कश्मीरी पंडित टारगेट किलिंग को लेकर प्रदर्शन करते हैं तो कश्मीर में भाजपा की सरकार उन्हें प्रदर्शन तक नहीं करने देती. अगर सरकार इस तरह से बर्ताव करेगी तो लोगों की समस्याएं और बढ़ जाएंगी.

पढ़ें- Delhi News: अब नए LG से भिड़ी AAP, सरकार के कामकाज में 'हस्तक्षेप' का लगाया आरोप

उन्होंने सरकार से कश्मीरी पंडितों की मांगे पूरी करने की मांग करते हुए कहा कि कश्मीरी पंडितों को सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए और घाटी के लिए कार्य योजना पेश की जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों के साथ हस्ताक्षरित वे प्रतिज्ञा पत्र रद्द किए जाएं, जिनमें कहा गया है कि वे कश्मीर के बाहर काम नहीं कर सकते इस दौरान केजरीवाल ने पाकिस्तान पर भी हमला बोला. केजरीवाल ने कहा कि हम पाकिस्तान को बताना चाहते हैं कि वह तुच्छ राजनीति करना बंद करे, कश्मीर हमेशा भारत का हिस्सा रहेगा. 

पढ़ें- 'अब सिसोदिया की हो सकती है गिरफ्तारी, मोदीजी हमें भी जेल में डाल दो...'

आम आदमी पार्टी की रैली में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी भाजपा पर हमला बोला. मनीष सिसोदिया ने कहा कि कश्मीरी अपने घरों पर ताला लगाकर जम्मू के कैंप, पंजाब और दिल्ली आ रहे हैं. आज जरूरत है कि हम अपने कश्मीरी पंडित भाई-बहनों को कहें कि आप पर हो रहे अत्याचार की टीस हम समझ रहे हैं और हम आपके साथ हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement