Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ED-CBI के आरोप गलत, कोर्ट में झूठ बोल रहीं एजेंसियां,' केंद्र सरकार पर बरसे सीएम अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर मैं कहूं कि मैंने प्रधानमंत्री मोदी को घूस दिया है तो क्या जांच एजेंसियां उन्हें गिरफ्तार कर लेंगी.

'ED-CBI के आरोप गलत, कोर्ट में झूठ बोल रहीं एजेंसियां,' केंद्र सरकार पर बरसे सीएम अरविंद केजरीवाल

arvind kejriwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के कथित शराब नीति घोटाले को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर आरोप लगाए हैं. आम आदमी पार्टी (AAP) नेता ने कहा है कि CBI और ED ने आबकारी नीति मामले में अदालत में झूठे हलफनामे दायर किए और एजेंसियां मनीष सिसोदिया और मेरे खिलाफ गवाही देने के लिए लोगों को प्रताड़ित कर रही हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि ईडी और सीबीआई जैसी संस्थाओं ने 100 करोड़ रुपये घूस में लेने का आरोप लगाया लेकिन 400 से ज्यादा छापे मारने के बाद भी यह राशि नहीं मिली. 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ED की चार्जशीट में दावा किया गया है कि मनीष सिसोदिया ने 14 फोन नष्ट किए हैं. इनके डॉक्यूमेंट में 14 फोन के IMEI नंबर हैं. सीज्योर मेमो में 4 फोन ईडी के पास, 1 सीबीआई के पास. बाकी फोन एक्टिव हैं. कोई न कोई इस्तेमाल कर रहा है. ईडी सीबीई ने कोर्ट को गुमराह किया है.'

इसे भी पढ़ें- Organic Farming: ऑर्गेनिक फार्मिंग फायदे का सौदा है या नुकसान का, जानें इस धंधे में कब मिलता है प्रॉफिट

देखिए अरविंद केजरीवाल की पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस-

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली की शराब नीति बेहद अच्छी थी. यह भ्रष्टाचार खत्म कर देती. लेकिन इस नीति पर विवाद खड़ा किया गया. अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि मैंने दिल्ली विधानसभा में जिस दिन भ्रष्टाचार के खिलाफ बोला था, उसी दिन मैं जान गया था कि अगला नंबर मेरा होगा.

इसे भी पढ़ें- कैसे उगाएं और कहां बेचें, पढ़ें काम शुरू करने से पहले Organic Farming की ABCD

'अगर केजरीवाल चोर तो हर कोई भ्रष्टाचारी'

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है, 'मैं कल सीबीआई के समक्ष पेश होऊंगा; अगर केजरीवाल चोर है तो फिर कोई भी भ्रष्टाचार मुक्त नहीं है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement