Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'दाना डालकर फंसाते हैं केजरीवाल', 'रेवड़ी कल्चर' को लेकर दिल्ली के CM पर बीजेपी का हमला

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल जनता को दाना डालकर फंसाते हैं. केजरीवाल को सिर्फ अपनी चिंता है, वह झूठ बोलते हैं.

'दाना डालकर फंसाते हैं केजरीवाल', 'रेवड़ी कल्चर' को लेकर दिल्ली के CM पर बीजेपी का हमला

संबित पात्रा और अरविंद केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीजेपी ने 'रेवड़ी कल्चर' को लेकर एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल जनता को दाना डालकर फंसाते हैं. केजरीवाल को सिर्फ अपनी चिंता है, वह झूठ बोलते हैं. वह चाहते हैं कि देश में सिर्फ उनकी और आम आदमी पार्टी (AAP) की प्रधानता स्थापित हो. इसलिए दिल्ली के CM झूठ परोस रहे हैं.

बीजेपी प्रवक्ता ने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा, 'अरविंद केजरीवाल ऐसे एक्टिंग करते हैं जैसे उन्हें पूरी दुनिया की चिंता हो, लेकिन हकीकत में उन्हें सिर्फ इस बात की फिक्र होती है कि मेरा और मेरी पार्टी का भला कैसे हो. वहीं, मोदी सरकार को गरीबों की चिंता है. आज विश्व के पटल पर इस बात की चर्चा होती है कि नरेंद्र मोदी सरकार में 8 साल में गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोग कैसे ऊपर आ गए.

ये भी पढ़ें- क्या राहुल गांधी, ममता और KCR के लिए 2024 में खतरा बनेंगे नीतीश कुमार?

'विज्ञापन पर करोड़ो खर्च करती है केजरीवाल सरकार'
संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार साल 2015 में एक स्कीम लेकर आई थी कि उच्च शिक्षा के लिए बच्चे लोन हासिल कर सकते हैं. इस साल 2021-22 में 89 बच्चों ने इस स्कीम के तहत लोन के लिए एप्लाई आवेदन किया था. इनमें से सिर्फ दो बच्चों को ही इस स्कीम का लाफ मिला है. केजरीवाल सिर्फ अपनी सरकार के विज्ञापन पर ही पैसा खर्च कर रहे हैं. अब तक 10 लाख रुपये का लोन देकर 19.50 करोड़ रुपये का विज्ञापन किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement