Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत, ड्रग्स केस में NCB ने दी क्लीन चिट

बॉलिवुड के मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है. एनसीबी ने ड्रग्स केस ने में उन्हें क्लीन चिट दे दी है.

Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत, ड्रग्स केस में NCB ने दी क्लीन चिट

आर्यन खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: बहुचर्चित क्रूज ड्रग्स केस (Drugs Cruise Case) में बॉलीवुड के मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बड़ी राहत मिली है. इस मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी है. आर्यन खान के साथ 5 अन्य लोगों को भी राहत मिली है.

एनसीबी के डीडीजी (ऑपरेशंस) संजय कुमार सिंह ने कहा कि इस मामले में 14 लोगों के खिलाफ एनडीपीसी के कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है. बाकी 6 लोगों के खिलाफ सबूतों के अभाव में मामला दर्ज नहीं किया जा रहा है.

शाहरुख खान के बेटे Aaryan Khan लिख रहे हैं वेब सीरीज, जानें- क्या होगी कहानी?

aryan khan

NCB ने किसके खिलाफ तय किए हैं आरोप?

एनसीबी की तरफ से जिन 14 लोगों के खिलाफ आरोप तय किए गए हैं उनके नाम है, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, विक्रांत छोकर, मोहक जायसवाल, इश्मित सिंह चढ्डा, गोमित चोपड़ा, नूपुर सतिजा, अब्दुल कादर शेख, श्रेयस नायर, मनीष राजगढ़िया, अचित कुमार, चिनेडू इग्वे, शिवराज हरिजन और ओकोरो उजोमा.

IPL 2022: मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए Aryan Khan, लोगों ने पूछा यह कौन है ?

6 लोगों को NCB ने दी क्लीन चिट

एनसीबी ने इस मामले में इन 6 लोगों को क्लीन चिट दी है, आर्यन खान, अविन साहू, गोपाल जी आनंद, समीर सैघना, भाष्कर अरोड़ा और मानव सिंघल. गौरतलब है कि पिछले साल 2 अक्टूबर की रात को मुंबई में एक क्रूज से आर्यन को पकड़ा था. आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था.

NCB के शिकंजे में आए कई सितारे लेकिन कनविक्शन क्यों नहीं?

ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए आर्यन खान को एनसीबी ने 4 दिनों तक अपनी कस्टडी में रखा था. बाद में उन्हें जेल भेज दिया गया था. 30 अक्टूबर को वह जमानत पर बाहर आए थे. उस वक्त सोशल मीडिया पर बॉलिवुड के तमाम स्टार्स ने आर्यन का समर्थन किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement