Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Drugs Case: आर्यन खान को मिली क्लीन चिट तो समीर वानखेड़े बोले- Sorry Sorry...

समीर वानखेड़े  (Sameer Wankhede) ने कहा, 'माफ करें में टिप्पणी नहीं कर सकता. मैं अब NCB में नहीं हूं, इस मामले में अधिकारियों से बात करें.'

Drugs Case: आर्यन खान को मिली क्लीन चिट तो समीर वानखेड़े बोले- Sorry Sorry...

पूर्व NCB चीफ समीर वानखेड़े 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को  क्लीन चिट मिल गई है. NDPS कोर्ट में शुक्रवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 6 हजार पन्नों की चार्जशीट पेश की. जिममें आर्यन खान का नाम शामिल नहीं था. आर्यन के खिलाफ ड्रग्स केस में कोई सबूत नहीं मिले हैं. आर्यन क्लीन चिट पर जब तत्कालीन एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े  (Sameer Wankhede) से सवाल पूछा गया तो उन्होंने Sorry  Sorry बोलकर मामले से किनारा कर लिया.

दरअसल, एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े  ने अपनी गलती तो मानी, लेकिन इस मामले पर सवाल पूछे जाने पर सॉरी सॉरी बोलकर किनारा कर लिया. उन्होंने कहा, ' माफ करे, मैं टिप्पणी नहीं कर सकता. मैं अब NCB में नहीं हूं, इस मामले पर कुछ पूछना है एनसीबी अधिकारियों से बात करें.'

 

NCB ने इनके खिलाफ तय किए हैं आरोप?
बता दें कि डीडीजी (ऑपरेशंस) संजय कुमार सिंह ने कहा कि इस मामले में 14 लोगों के खिलाफ एनडीपीसी के कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है. उनके नाम हैं अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, विक्रांत छोकर, मोहक जायसवाल, इश्मित सिंह चढ्डा, गोमित चोपड़ा, नूपुर सतिजा, अब्दुल कादर शेख, श्रेयस नायर, मनीष राजगढ़िया, अचित कुमार, चिनेडू इग्वे, शिवराज हरिजन और ओकोरो उजोमा.

ये भी पढ़ें- Aryan Khan Drugs Case: समीर वानखेड़े की बढ़ेंगी मुश्किलें! सरकार कर रही एक्शन की तैयारी- सूत्र

एनसीबी ने 6 को दी क्लीन चिट
अधिकारी ने बताया कि 6 लोगों के खिलाफ सबूतों के अभाव में मामला दर्ज नहीं किया जा रहा है. इनमें आर्यन खान, अविन साहू, गोपाल जी आनंद, समीर सैघना, भाष्कर अरोड़ा और मानव सिंघल को क्लीन चिट दी गई. गौरतलब है कि पिछले साल 2 अक्टूबर की रात को मुंबई में एक क्रूज से आर्यन को पकड़ा था.आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. इस मामले में आर्यन खान को 28 दिन जेल में रहना पड़ा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement