Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मेरी सरकार गिराने के लिए रचा गया था षड्यंत्र', अशोक गहलोत का दावा, BJP पर साधा निशाना

Rajasthan Assembly Elections: अशोक गहलोत ने दावा किया कि राजस्थान में एक बार फिर कांग्रेस सरकार रिपीट होने जा रही है. राज्य की जनता ने पूरा मन बना लिया है.

'मेरी सरकार गिराने के लिए रचा गया था षड्यंत्र', अशोक गहलोत का दावा, BJP पर साधा निशाना

Ashok Gehlot

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को दावा किया है कि मेरी सरकार गिराने के लिए षड़यंत्र रचा गया था. राजस्थान की उन लोगों को जरूर सबक सिखाएगी. गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में काम में कोई कोताही नहीं बरती जिसकी वजह से जनता ने राज्य में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार ‘रिपीट’ करने का मन बना लिया है.

अशोक गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार ने पानी, बिजली, शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य और सामाजिक सुरक्षा के क्षेत्र में प्रमुखता से काम किया है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने डेढ़ लाख किलोमीटर लंबी सड़कें बनवाई हैं और वह तीन लाख नौकरियां दे रही है. उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि लोगों ने इस बार तय कर रखा है कि कांग्रेस की सरकार 'रिपीट' करनी है. यह मेरा मानना है जो मैं लोगों से मिले फीडबैक के आधार पर महसूस करता हूं.’ 

ये भी पढ़ें- बिजली-पानी कट, टैंक तैनात, गाजा को पूरी तरह तबाह करने की तैयारी में इजरायल

अपनी सरकार की अपलब्धियां गिनाते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार ने काम करने में कोई कोताही नहीं बरती. हमने एक लाख संविदाकर्मियों की नौकरी का रास्ता खोला. पुरानी पेंशन योजना दी जिसकी चर्चा पूरे देश में है. हमने बेहतर प्रशासन दिया है.’ उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता का आशीर्वाद कांग्रेस को मिलेगा और उसकी फिर सरकार बनेगी.

BJP के षड़यंत्र को भूली नहीं जनता
इसके साथ ही गहलोत ने कहा ‘जनता उन तत्वों, भाजपा के बड़े बड़े नेताओं को चुनाव में सबक सिखाएगी जिन्होंने मेरी सरकार गिराने का षड्यंत्र रचा था. उस प्रकरण को लेकर जनता का गुस्सा अभी गया नहीं है.’ बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा और मतगणना 3 दिसंबर को होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement