Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लाउडस्पीकर पर अजान: असम के सीएम Himanta Biswa Sarma ने कह दी बड़ी बात

Himanta Biswa Sarma: सीएम हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा कि हमारी सभ्यता के मूल्यों पर काफी समय से हमले हो रहे हैं.

लाउडस्पीकर पर अजान: असम के सीएम Himanta Biswa Sarma ने कह दी बड़ी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः लाउडस्पीकर पर अजाम को लेकर इस समय पूरे देश में बहस छिड़ी हुई है. अब इस मसले पर एकबार फिर से असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने टिप्पणी की है. सोमवार को असम के मुख्यमंत्री हिंमत बिस्व सरमा (CM Himanta Biswa Sarma) ने कहा कि कहा कि अगर परीक्षा (Exams) के आसपास लाउडस्पीकर नहीं बजाने की मांग की जा रही है तो लाउडस्पीकर नहीं बजाना चाहिए. 

सीएम हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा कि हमारी सभ्यता के मूल्यों  पर काफी समय से हमले हो रहे हैं. अगर परीक्षा के आसपास लाउडस्पीकर नहीं बजाने की वास्तविक मांग की जाती है तो लाउडस्पीकर नहीं बजाना चाहिए. एक धर्मनिरपेक्ष राज्य में ऐसी हर चीज को बंद करना कर्तव्य है, जिससे छात्रों और अन्य समुदायों के लोगों को कुछ परेशानी हो. 

यह भी पढ़ेंः Covid Alert: हरियाणा के इन जिलों में मास्क पहनना जरूरी, यूपी भी जारी कर चुका है ऐसा आदेश

पीएफआई और सीएफआई पर भी की बात 

उन्होंने आगे कहा, "हम समानांतर रूप से देख रहे हैं कि क्या पीएफआई (PFI) और सीएफआई (CFI) कट्टरपंथियों और जिहादियों से जुड़े हैं. मैं पुष्टि नहीं कर सकता लेकिन हम पहले ही केंद्र से पीएफआई और सीएफआई पर उनकी कट्टरपंथी गतिविधियों पर प्रतिबंध लगाने का अनुरोध कर चुके हैं."

यह भी पढ़ेंः चुनाव से पहले AAP को याद आए गुजरात के स्कूल, बदहाली पर PM Modi से पूछे सवाल

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement