Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Atiq Ahmed Murder: अतीक अहमद की हत्या पर 24 अप्रैल को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, एनकाउंटर पर भी उठे सवाल 

Umesh Pal Murder Case में सीजेएम कोर्ट ने अतीक और अशरफ को पुलिस हिरासत में भेजा था और इस दौरान ही मेडिकल कराने के लिए कॉल्विन अस्पताल पहुंचने पर 3 बदमाशों ने अतीक और अशरफ की हत्या कर दी थी.

Atiq Ahmed Murder: अतीक अहमद की हत्या पर 24 अप्रैल को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, एनकाउंटर पर भी उठे सवाल 

Atiq Ahmed 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उमेश पाल हत्याकांड में सीजेएम कोर्ट द्वारा पुलिस हिरासत में भेजे गए प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद और इसके भाई अशरफ की हत्या पर यूपी पुलिस सवालों के घेरे में है. इस बीच इस हत्याकांड पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दाखिल की गई है जिस पर सुप्रीम कोर्ट अब 24 अप्रैल को सुनवाई करेगा. सुप्रीम कोर्ट में वकील विशाल तिवारी ने यूपी पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कोर्ट में याचिका दाखिल की है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अतीक अहमद की पुलिस हिरासत में हत्या के मामले में दायर जनहित याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 24 अप्रैल को सुनवाई करेगा. जनहित याचिका में सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज की निगरानी में जांच कराने की मांग की थी. इसके अलावा याचिका में 2017 से उत्तर प्रदेश में अब तक हुए 183 एनकाउंटर की जांच सुप्रीम के रिटायर्ड जज की निगरानी में एक्सपर्ट कमिटी से कराने की मांग की गई है.

Atiq Ahmed Murder: उमेश पाल की हत्या से अतीक अशरफ के जनाजे तक, 50 दिन में नेस्तनाबूद हो गया प्रयागराज का माफिया

इससे पहले उत्तर प्रदेश के डीजीपी आर के विश्वकर्मा ने अतीक अशरफ हत्याकांड मामले की जांच के लिए 3 सदस्यों की एसआईटी का गठन किया है. वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने एक न्यायिक जांच आयोग बनाया है जो कि दो महीनों के अंदर हत्याकांड पर अपनी रिपोर्ट सौंपेगा.

इस्लाम में 'इद्दत' क्या है, जिससे गिरफ्तारी से बच सकती है अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन?

अतीक अहमद और अशरफ की पुलिस हिरासत में अस्पताल ले जाते हुए तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद आनन-फानन में  सीएम योगी ने बैठक कर अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने से लेकर इस हत्याकांड की जांच के लिए निर्देश दिए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement