Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Atiq Ahmed Murder: 'आने दो जेल में, तीनों को नहीं छोड़ूंगा' पिता और चाचा की मौत पर बौखलाया अतीक का बेटा अली

Atiq Ahmed Son Ali Ahmed: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या करने वाले शूटरों को लेकर अतीक के परिवार में गुस्सा है. माफिया के नैनी जेल में बंद बेटे अली अहमद ने शूटरों को जान से मारने का ऐलान किया है.

Atiq Ahmed Murder: 'आने दो जेल में, तीनों को नहीं छोड़ूंगा' पिता और चाचा की मौत पर बौखलाया अ��तीक का बेटा अली

Atiq Ahmed Son Ali

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद उनके शव सुपुर्द ए खाक कर दिए गए हैं. इसके साथ ही प्रयागराज में माफियागिरी के अध्याय का भी अंत हो गया लेकिन अतीक की हत्या का कारण ही नए माफियाराज की वजह बन सकता है. दोनों की हत्या पुलिस कस्टडी में की गई थी, ऐसे में जिन 3 शूटरों ने अतीक को मारा है उनकी जान को अतीक के जेल में बंद 2 लड़कों और गुर्गों से बड़ा खतरा है. प्रयागराज की ही नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे अली अहमद ने इन तीनों शूटरों को न छोड़ने की धमकी दे दी है.

दरअसल, छोटे भाई असद के एनकाउंटर के बाद पिता और चाचा की हत्या को लेकर नैनी जेल में अली अहमद हत्या करने वाले शूटरों पर हमला बोला है. उसने कहा है कि वह तीनों को छोड़ेगा नहीं. अली अहमद ने हिसाब चुकता करने की धमकी दी है.

समलैंगिक विवाह पर सुप्रीम कोर्ट में बोली केंद्र सरकार, 'ये सिर्फ शहरी एलीट का विचार है'

तीनों शूटरों की सुरक्षा का है डर 

बता दें कि अली अहमद के नैनी जेल में घायल होने की खबर तक आई थी. हालांकि जेल प्रशासन ने इसका खंडन करते हुए अली के पूर्ण स्वस्थ्य होने की बात कही है. रिपोर्ट्स के अनुसार अली नैनी जेल में है. अतीक और अशरफ अहमद की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों की सुरक्षा को देखते हुए सनी, लवलेश और अरुण को नैनी जेल से प्रतापगढ़ जेल शिफ्ट किया गया है.

नवजोत सिंह सिद्धू के घर पर हुई घुसपैठ, कांग्रेस नेता ने बताया अपनी सुरक्षा में चूक

बौखलाया गया है अतीक का बेटा अली

रिपोर्ट के मुताबिक अतीक की हत्या की जानकारी मिलने के बाद से ही अली बौखलाया हुआ है. सोमवार को नैनी जेल में अली अहमद की बौखलाहट की खबरें आती रहीं. उसके दीवार में सिर मार लेने की भी खबर थी, लेकिन जेल प्रशासन ने इसे अफवाह करार दिया और अली के पूरी तरह से स्वस्थ बताया है.

अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड की जांच करेगी SIT, बनाई गई 3 सदस्यों की दो टीम

जानकारी के मुताबिक बौखलाहट में अली अहमद जेल के अंदर चिल्ला रहा था और कह रहा था कि तीनों शूटरों को छोडूंगा नहीं. वह कह रहा था कि आने दो यहीं उनका हिसाब किताब करूंगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement