Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Atiq Murder Case: 'सड़कों पर हत्याएं, जंगलराज की गिरफ्त में पूरा प्रदेश,' योगी सरकार पर कितना सच है अखिलेश यादव का यह दावा?

अखिलेश यादव ने कहा है कि अपराधियों को सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी का संरक्षण मिला है. उन्होंने योगी सरकार पर जंगलराज के आरोप लगाए हैं.

Atiq Murder Case: 'सड़कों पर हत्याएं, जंगलराज की गिरफ्त में पूरा प्रदेश,' योगी सरकार पर कितना सच है अखिलेश यादव का यह �दावा?

अतीक अहमद और अखिलेश यादव. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को सरकार पर आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश जंगल राज की गिरफ्त में फंस चुका है और अपराधियों को सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (BJP) का संरक्षण मिला हुआ है. अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को जमकर घेरा.

अखिलेश यादव ने कहा, 'राज्य में कानून और संविधान का शासन नहीं है, अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है, सड़कों पर खुलेआम हत्यायें हो रही है. अपराधी बेखौफ हैं. अपराधियों को सत्ताधारी पार्टी का संरक्षण मिला हुआ है. पूरा प्रदेश जंगलराज की गिरफ्त में फंस चुका है.'

इसे भी पढ़ें- Atiq Ahmed Murder: कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफनाए जा रहे हैं अतीक अहमद और अशरफ, जानिए मर्डर केस में अब तक क्या-क्या हुआ?

योगी सरकार में जनता नहीं सुरक्षित

शनिवार को प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या पर कहा, 'मीडिया के सामने सुनियोजित तरीके से पुलिस की सुरक्षा घेरे के बीच हत्या सरकार की नाकामी है. जब पुलिस सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसी की हत्या की जा सकती है तो आम जनता कितनी सुरक्षित है, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.'

यूपी में नहीं बची कोई सरकार 

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं बची है. लगता है सरकार की साख ही मिट्टी में मिल गई है. प्रदेश में भाजपा सरकार ने अराजकता का जो माहौल बनाया है, इससे जनता के बीच भय व्याप्त हो गया है. ऐसा लगता है कि कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- सीएम योगी की वजह से हुई अतीक अहमद और अशरफ की हत्या, रामगोपाल यादव के इस बयान का क्या है मतलब?

अपराधी-बंदूक और पिस्तौल की यूपी में हो रही चर्चा

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार के समय में जिस उत्तर प्रदेश में विकास की बात होती थी, मेट्रो, एक्सप्रेस-वे, आईटी सिटी, लैपटॉप की बात होती थी, उसी प्रदेश में अब अपराध, अपराधियों, बंदूक और पिस्तौल की चर्चा होती है. 

25 करोड़ जनता का भविष्य अधर में 

अखिलेश यादव ने कहा, 'उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता की सुरक्षा और उत्तर प्रदेश के भविष्य को लेकर चिंता का माहौल है. भाजपा ने नफ़रत फैलाकर समाज को डरा दिया है. आने वाले समय में भाजपा सरकार को यह भारी पड़ेगा. इन सबके लिए मुख्यमंत्री जी, ठोको मानसिकता की जिम्मेदारी से नहीं बच पायेंगे.'

योजनाबद्ध तरीके से हुई हत्या

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश बीजेपी के सत्ता में आने के बाद योजनाबद्ध तरीके से सत्ता संरक्षण में हत्या हो रही है. पुलिस हिरासत में उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा मौत हो रही हैं और किसी भी लोकतांत्रिक देश में पुलिस अभिरक्षा में इस तरह हत्या नहीं हुई.

कितना सच है अखिलेश यादव का यह दावा?

अखिलेश यादव के इस दावे पर बीजेपी सवाल खड़े कर रही है. बीजेपी का कहना है कि अपराध के प्रति योगी सरकार का रवैया जीरो टॉलरेंस वाला रहा है. राज्य में बीते 6 साल में 10,000 से ज्यादा एनकाउंटर हुए जिसमें 180 से ज्यादा बदमाश या आरोपी मारे गए. योगी सरकार माफियाओं पर बेहद सख्त है. अपराधियों की संपत्ति जब्त व्यापक स्तर पर हो रही है. बीजेपी एक सिरे से इन आरोपों को खारिज करती आई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement