Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Atique Ahmed: प्रयागराज के रास्ते में बोला अतीक, माफियागीरी तो कब की खत्म हो गई, अब सिर्फ रगड़ा जा रहा है

Atique Ahmed को उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज पुलिस ने मुख्य आरोपी बनाया है. उस पर जेल से बैठकर ही वकील उमेश पाल की हत्या कराने के आरोप लगाए गए हैं. हालांकि अतीक इन बातों को खारिज कर रहा है.

Atique Ahmed: प्रयागराज के रास्ते में बोला अतीक, माफियागीरी तो कब की खत्म हो गई, अब सिर्फ रगड�़ा जा रहा है

Atique Ahmed Sabarmati to Prayagraj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) मामले में यूपी पुलिस गिरफ्तारी के लिए माफिया अतीक अहमद को अहमदाबाद की साबरमती जेल से प्रयागराज लेकर वापस आ रही है. इस लंबे सड़क मार्ग के सफर के दौरान अतीक ने कहा कि कार्रवाई की नीयत सही नहीं है. अतीक को माफिया कहे जाने पर उसने कहा कि माफियागिरी खत्म हो चुकी है और अब रगड़ा जा रहा है. अतीक अहम ने इस दौरान अपनी फैमिली की चिंता भी जाहिर की है.

साबरमती से प्रयागराज के सफर के दौरान राजस्थान के बूंदी में यूपी पुलिस के काफिले के ब्रेक के दौरान अतीक अहमद ने कहा, "मेरा परिवार पूरी तरह से बर्बाद हो गया, मैं जेल में था, मुझे इसके बारे में क्या पता?" उसने दावा किया कि उसे उमेश पाल हत्याकांड के मामले में कुछ भी नहीं मालूम है क्योंकि वह जेल में था.

अतीक को लेकर साबरमती जेल से निकला UP पुलिस का काफिला, माफिया बोला- ये मुझे मारने की हो रही साजिश

उमेश पाल हत्याकांड पर क्या बोला गैंगस्टर

अतीक अहमद पर उमेश पाल हत्याकांड में शामिल होने का आरोप है. यूपी पुलिस के मुताबिक वह इस घटना का मास्टरमाइंड है. इन आरोपी को लेकर अतीक ने कहा कि उसे इसके बारे में कुछ भी नहीं पता है. अतीक का कहना है कि वह साबरमती की जेल में था. प्रयागराज लाए जाने को लेकर अतीक ने कहा कि मामले में पूछताछ के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग भी की जा सकती थी लेकिन फिर भी साबरमती से प्रयागराज ले जाया जा रहा है क्योंकि इनकी नीयत ठीक नहीं है. 

उमेश पाल हत्याकांड: अतीक का बहनोई अखलाक गिरफ्तार, फंडिंग का आरोप, क्या बताएगा हत्यारों का पता?

जान का सता रहा डर

अतीक अहमद अपनी जान को लगातार खतरा बता रहा है. उसने कहा कि यह ठीक नहीं है. ये लोग मुझे मार डालना चाहते हैं.  बता दें कि इससे पहले भी 26 मार्च को अतीक को भी अदालत में पेश करने के लिए गुजरात से प्रयागराज लाया गया था. प्रयागराज की विशेष अदालत पहले ही उमेश पाल अपहरण केस में अतीक को उम्रकैद की सजा सुना चुकी है. 

अतीक के परिवार के खिलाफ एक्शन

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के पूरे परिवार को ही मुसीबत में डाल दिया है. उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन से लेकर बेटों पर भी पुलिसिया कार्रवाई की गाज गिरी है. इस हत्याकांड में गोली चलाने वाला अतीक का एक बेटा असद और अतीक की पत्नी शाइस्ता फरार हैं. 

Atiq Ahmed को गुजरात से ला रही प्रिजन वैन राजस्थान में खराब, माफिया ने कहा 'इनकी नीयत ठीक नही है'

हत्याकांड से हिल गया था यूपी

बता दें कि इसी मामले में अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है. उसे भी प्रयागराज पुलिस कोर्ट में पेश करेगी. माना जा रहा है कि पुलिस दोनों आरोपियों की पुलिस कस्टडी की मांग कर सकती है. गौरतलब है कि वकील उमेश पाल 24 फरवरी को जब कोर्ट से अपने घर जा रहे थे तो उस दौरान ही उन पर फायरिंग और बमबाजी की गई, जिसमें उनकी जान चली गई. उमेश पाल की हत्या ने पूरे यूपी को हिला कर रख दिया था जिसके बाद हत्या के आरोप अतीक के गुर्गों और परिवार पर ही लगे थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement