Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक्शन में योगी सरकार! अब इस जिले के DM को किया निलंबित

सुनील वर्मा 2013 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के अधिकारी हैं. औरैया के जिलाधिकारी पद पर सुनील वर्मा की तैनाती 31 दिसंबर 2020 को हुई थी.

एक्शन में योगी सरकार! अब इस जिले के DM को किया निलंबित

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो- Twitter/BJP)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश शासन ने सोमवार को औरैया के जिलाधिकारी सुनील वर्मा को भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित कर दिया. औरैया के जिलाधिकारी (डीएम) पद पर प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव को नई तैनाती दी गई है.

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की एक सप्ताह के भीतर यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है. इससे पहले सोनभद्र के जिलाधिकारी टीके शिबू और गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पवन कुमार को भी गत दिनों निलंबित कर दिया गया था.

पढ़ें- दिल्ली के इस इलाके में बंद हो सकती हैं मांस की दुकानें? जानिए वजह

सुनील वर्मा 2013 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के अधिकारी हैं. औरैया के जिलाधिकारी पद पर सुनील वर्मा की तैनाती 31 दिसंबर 2020 को हुई थी. IAS अधिकारी सुनील वर्मा पर भ्रष्टाचार के कौन से आरोप हैं, इस संदर्भ में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी उपलब्‍ध नहीं कराई गई है.

पढ़ें- कौन हैं Vinay Mohan Kwatra? हर्षवर्धन श्रृंगला के बाद संभालेंगे विदेश सचिव का पद

प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार, अपर महानिदेशक (स्टाम्प) के पद पर तैनात 2010 बैच के IAS अधिकारी प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव को औरैया का नया जिलाधिकारी बनाया गया है. गौरतलब है कि 25 मार्च को दूसरे कार्यकाल के लिए मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद योगी आदित्यनाथ ने शीर्ष अधिकारियों की एक बैठक में भ्रष्टाचार पर 'जीरो टॉलरेंस' की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई थी.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement