Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bageshwar Dham Sarkar: अब मुसलमानों को भी कथा सुनाएंगे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, किया ये ऐलान

Dhirendra Krishna Shastri: कटनी के मुस्लिम तनवीर खान ने Bageshwar Baba से रामकथा कराने की इच्छा जताई है. इस पर ही बाबा ने ये बयान दिया है.

Bageshwar Dham Sarkar: अब मुसलमानों को भी कथा सुनाएंगे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, किया ये ऐलान

Pandit Dhirendra Shashtri

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bageshwar Baba- मध्य प्रदेश के जबलपुर में रामकथा के दौरान बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री नए विवाद में फंस गए हैं. एक मुस्लिम भक्त की इच्छा पर उन्होंने मुस्लिम समाज के लोगों के बीच भी रामकथा कराने का ऐलान किया, लेकिन इस दौरान उनके मुस्लिमों को 'टोपी' कहकर बुलाने से विवाद खड़ा हो गया है. इस दौरान उन्होंने मुस्लिमों के पहनावे को लेकर भी जुबानी हमला बोला है.

कटनी के तनवीर खान ने दिया है न्योता

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Bageshwar Dham Sarkar Dhirendra Krishna Shastri) इस समय जबलपुर के पनागार में राम कथा कर रहे हैं. वहां उन्होंने अपने दिव्य दरबार भी लगाया है, जिसमें दूर-दूर से भक्त पहुंचे हुए हैं. इसी दौरान उन्होंने कहा, अब हम टोपीवालों के बीच भी रामकथा करेंगे, जिसका आगाज कटनी से किया जाएगा. उन्होंने बताया कि कटनी के मुस्लिम भक्त तनवीर खान ने उन्हें अपने यहां तीन दिन की राम कथा करने का न्योता दिया है. उन्होंने कहा, हमने उनके न्योते को स्वीकार कर लिया है. हालांकि इसकी तारीख अभी तय नहीं की गई है.

 

s

'सब टोपी वालों को आने दो और सबको एक होने दो'

इस दौरान बागेश्वर धाम सरकार ने मुस्लिमों के टोपी पहनने पर कटाक्ष भी किया. उन्होंने कहा, 'सब टोपी वालों को आने दो और सबको एक होने दो'. उन्होंने कहा कि पंडाल में किसके बराबर में कौन बैठा है, यह कोई नहीं जानता. देश के इतिहास में यह पहली ऐसी कथा होगी. ऐसी एकता और शांति प्रभु की कथा से ही हो सकती है. इसी से संसार जुड़ा रहेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement