Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

माता-पिता से कहासुनी में बांग्लादेशी छात्र ने लांघी अंतरराष्ट्रीय सीमा, BSF ने गिरफ्तार कर बीजीबी को सौंपा

गिरफ्तार बांग्लादेशी नागरिक ने बताया कि वह 11 वीं कक्षा का छात्र है. उसने बताया कि अपने माता-पिता से कहासुनी होने पर वह घर से भागा था.

माता-पिता से कहासुनी में बांग्लादेशी छात्र ने लांघी अंतरराष्ट्रीय सीमा, BSF ने गिरफ्तार कर बीजीबी को सौंपा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुर्शिदाबाद जिले में ड्यूटी पर तैनात BSF जवानों ने संदेहजनक गतिविधि के दौरान कार्यवाही करते हुए एक बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार बांग्लादेशी नागरिक की पहचान मोहम्मद आशिक अली (उम्र 20 वर्ष), पिता- मोहम्मद आलमगीर अली के रूप में हुई है.

प्रारंभिक पूछताछ में गिरफ्तार बांग्लादेशी नागरिक ने बताया कि वह 11 वीं कक्षा का छात्र है. उसने बताया कि अपने माता-पिता से कहासुनी होने पर वह घर से भागा था और अनजाने में अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करके बांग्लादेश से भारत में घुस आया हालांकि भारतीय सीमा में आते ही बीएसएफ उसे ने गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- खतरे में है जम्मू-कश्मीर का वजूद, BJP से मुक्ति अंग्रेजों से आजादी पाने से ज्यादा बड़ी बात: Mehbooba Mufti

मामले की छानबीन के बाद गिरफ्तार किए गए बांग्लादेशी छात्र को फ्लैग मीटिंग कर सद्भावना के रूप में बीजीबी को सौंप दिया गया है. 

इधर घटना की जानकारी देते हुए BSF प्रवक्ता ने कहा, 'हमारे जवान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर अवैध घुसपैठ करने वाले लोगों पर भी पैनी नजर बनाकर रखते हैं. बीएसएफ ने गिरफ्तार किए गए बांग्लादेशी नागरिक (छात्र) के भविष्य को देखते हुए और किसी भी प्रकार की अपराधिक गतिविधि में शामिल न पाए जाने के बाद उसे सुरक्षित बीजीबी, बांग्लादेश को सौंप दिया है.'

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement