Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bengaluru Viral Video: सौ की स्पीड पर दौड़ती बाइक से कूद गई महिला, 'हाई अलर्ट' के बीच भी अपहरण कर रहा था ड्राइवर

Bike Taxi Driver Molests Women: महिला का आरोप है कि ड्राइवर ने अंधेरे में चलती बाइक पर उसके निजी अंग छूने की कोशिश की और उसका फोन छीनकर दूसरे डेस्टिनेशन पर ले जाने की कोशिश कर रहा था.

Bengaluru Viral Video: सौ की स्पीड पर दौड़ती बाइक से कूद गई महिला, 'हाई अलर्ट' के बीच भी अपहरण कर रहा था ड्राइ�वर

Bengaluru Rapido Ride Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Bengaluru Crime- कर्नाटक में चुनावी सरगर्मी के कारण 'हाई अलर्ट सिक्योरिटी' है, लेकिन ऐसे माहौल में सामने आए एक वीडियो ने तहलका मचा दिया है. राजधानी बेंगलुरु में 30 साल की एक महिला ने करीब 100 किलोमीटर प्रति घंटा की गति से दौड़ रही बाइक टैक्सी रैपिडो से छलांग लगा दी. महिला का आरोप है कि रैपिडो ड्राइवर ने उसका फोन अपने कब्जे में कर लिया. फिर चलती बाइक पर उसके निजी अंगों को हाथ लगाकर पहले यौन उत्पीड़न की कोशिश की. इसके बाद वह उसे किसी अनजान जगह ले जाने की कोशिश कर रहा था. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज बुधवार को सामने आया है. पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें- West Bengal Viral Video: मालदा के स्कूल में US जैसी घटना, रिवाल्वर लेकर घुसे युवक ने क्लास को बनाया बंधक, गिरफ्तार हुआ

21 अप्रैल की रात की है घटना

ANI के मुताबिक, यह घटना 21 अप्रैल की रात में हुई है. महिला ने बेंगलुरु के इंदिरानगर इलाके से रैपिडो बाइक टैक्सी बुक की थी. रैपिडो ड्राइवर ने रात में 11.10 बजे उसे पिक किया. बाइकर ने OTP चेक करने के बहाने उसका फोन अपने कब्जे में कर लिया. इसके बाद वह बाइक को एयरपोर्ट की तरफ सुनसान इलाके में लेकर जाने लगा और चलती बाइक पर ही महिला के निजी अंगों को छूने लगा. अब इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है.

पढ़ें- Navjot Singh Sidhu की जान को खतरा, हाई कोर्ट से मांगी Z+ सिक्योरिटी, कल होगी सुनवाई

महिला ने बाइक रोकने को कहा, नहीं मानने पर लगा दी छलांग

बेंगलुरु पुलिस की DCP नॉर्थ-ईस्ट लक्ष्मी प्रसाद ने बताया कि महिला ने पहले बाइक ड्राइवर को चेतावनी दी और सही दिशा में चलने के लिए कहा. ड्राइवर के नहीं सुनने पर उसने बाइक रोकने को कहा. बाइक नहीं रोकने पर आखिरकार उसने खुद को बचाने के लिए छलांग लगा दी. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज बुधवार को सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गया है.

पढ़ें- Chhattisgarh News: दंतेवाड़ा में फिर नक्सलियों का बड़ा हमला, IED विस्फोट से वाहन उड़ाया, 10 जवान शहीद

इन धाराओं में दर्ज हुआ है मुकदमा

DCP के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी बाइक ड्राइवर दीपक की पहचान करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 354 (महिला का शीलभंग करने के इरादे से आपराधिक हमला करना) और धारा 366 (जबरन शादी करने की नीयत से अपहरण करने) के तहत मुकदमा दर्ज किया है. अदालत ने आरोपी को ज्युडिशियल कस्टडी में जेल भेज दिया है. उन्होंने कहा कि आरोपी हैदराबाद का रहने वाला है. वह पिछले 5 साल से बेंगलुरु में है. उसका हैदराबाद का रिकॉर्ड भी चेक कराया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement