Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhagalpur Bomb Blast: देर रात बम धमाकों से दहल उठा शहर, दो बच्चों समेत 12 की मौत, कई घायल

तातारपुर थानाक्षेत्र के काजवलीचक स्थित नवीन आतिशबाज के घर गुरुवार रात करीब 11.30 बजे हुए भीषण धमाके में दो मंजिला मकान जमींदोज हो गया.

Bhagalpur Bomb Blast: देर रात बम धमाकों से दहल उठा शहर, दो बच्चों समेत 12 की मौत, कई घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार में भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के काजवलीचक मोहल्ले में गुरुवार रात हुए बम धमाके (Bhagalpur Bomb Blast) से पूरा शहर दहल उठा. धमाके में दो मंजिले मकान के अलावा तीन और मकान को नुकसान पहुंचने की खबर है. इस दौरान तीन महिला व दो बच्चों समेत 12 लोगों की मौत हो गई वहीं अब तक दर्जनों घायलों को मलबे से निकालकर अस्पताल पहुंचाया जा चुका है. 

जानकारी के अनुसार, तातारपुर थानाक्षेत्र के काजवलीचक स्थित नवीन आतिशबाज के घर गुरुवार रात करीब 11.30 बजे हुए भीषण धमाके में दो मंजिला मकान जमींदोज हो गया. मकान के मलबे में अभी भी कई लोगों के दबे होने की बात कही जा रही है. 

घटना को लेकर भागलपुर डीआईजी सुजीत कुमार का कहना है कि शुरुआती जांच में बारूद, अवैध पटाखा और देसी बम से धमाके की बात सामने आई है. एफएसएल की टीम की जांच के बाद तय होगा कि ब्लास्ट किस वजह से हुआ. 

ये भी पढ़ें- Operation Ganga: रोमानिया से 210 भारतीयों को लेकर हिंडन एयरबेस पहुंचा C-17

मरने वालों में फिलहाल गणेश मंडल उर्फ गणेश सिंह, उर्मिला देवी और राजकुमार साह की पहचान हो सकी है. इसके अलावा 3 महिलाओं समेत दो बच्चों की पहचान का प्रयास जारी है. 

इधर स्थानीय लोगों का कहना है कि यह धमाका इतना जोरदार था कि शहर के अधिकांश भागों में इसकी गूंज  सुनाई दी. लोग इसे भूकंप समझकर घरों से बाहर निकल आए. इसके अलावा कुछ लोगों का कहना है कि यहां आतिशबाजी की आड़ में बारूद का कारोबार किया जा रहा था. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. आसपास के कई घरों की खिड़कियों के शीशे टूटकर सड़को पर बिखरे पड़े हैं.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement