Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SP विधायक शहजिल इस्लाम की धमकी- 'उनकी आवाज निकली तो हमारी बंदूक से चलेगी गोली'

बरेली की भोजीपुरा विधान सभा सीट से SP विधायक शहजिल इस्लाम ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. पढ़ें अजय कश्यप की रिपोर्ट.

SP विधायक शहजिल इस्लाम की धमकी- 'उनकी आवाज निकली तो हमारी बंदूक से चलेगी गोली'

विधायक शहजिल इस्लाम. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक शहजिल इस्लाम का एक बयान सुर्खियों में है. उन्होंने धमकी देने के अंदाज में योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. सपा विधायक ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अगर उनके मुंह से आवाज निकलेगी तो हमारी भी बंदूकों से धुंआ नहीं निकलेगा, बल्कि गोलियां निकलेंगी.

शहजिल इस्लाम उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की भोजिपुरा विधानसभा सीट से विधायक हैं. उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शहजिल इस्लाम, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से सम्मान समारोह में शामिल होने पहुंचे थे.

UP Election में क्यों हारी समाजवादी पार्टी? शिवपाल सिंह यादव ने बताई वजह

'अगर सीएम योगी ने कहे अपशब्द तो चुप नहीं बैठेंगे'

विधायक शहजिल इस्लाम ने अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए कहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नेता प्रतिपक्ष हैं. अगर मुख्यमंत्री होने के नाते सीएम योगी अपशब्द कहते हैं तो हम भी चुप नहीं बैठने वाले हैं.

सपा विधायक ने कहा, 'मैं 28 तारीख को शपथ लेने गया तो हम से पहले जो विधायक थे उन्होंने बताया कि अच्छा हुआ हमारे 126 विधायक आ गए. पहले तो 47 विधायक थे. कभी हाउस के अंदर 30 आते तो कभी 25 आते थे. उस समय सदन में सीएम योगी भी हमें काफी कुछ कह दिया करते थे. सिर्फ गाली नहीं देते थे लेकिन बाकी सभी क्रिया-कर्म करते थे. आज हम लोगों की अच्छी संख्या है. राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नेता प्रतिपक्ष हैं. अगर मुख्यमंत्री होने के नाते सीएम योगी अगर अपशब्द कहते हैं तो हम भी चुप नहीं बैठने वाले हैं.'

कौन हैं शहजिल इस्लाम?

भोजीपुरा के विधायक शहजिल इस्लाम का परिवार राजनीति में हमेशा से सक्रिय रहा है. उनके पिता इस्लाम साबिर और दादा अशफाक अहमद भी विधायक रहे थे. शहजिल ने पहला विधान सभा चुनाव 2002 में बतौर निर्दलीय उम्मीदवार जीता था. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कद्दावर सपा नेताओं में उनकी गिनती होती है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

और भी पढ़ें-
Akhilesh Yadav और आजम खान ने लोक सभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा, जानिए क्या है उनका अगला प्लान?
कब्रिस्तान की बाउंड्री वाल पर चला 'बाबा का बुलडोजर'! सपा कार्यकाल में हुआ था निर्माण

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement