Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'नीतीश असली सहयोगी, भ्रष्ट है INDIA गठबंधन', नए साथी पर मेहरबान JP नड्डा

बीजेपी नेता जेपी नड्डा ने कहा है कि नीतीश कुमार भारतीय जनता पार्टी के असली सहयोगी हैं. लोकसभा चुनाव 2024 में दोनों दल साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

Latest News
'नीतीश असली सहयोगी, भ्रष्ट है INDIA गठबंधन', नए साथी पर मेहरबान JP नड्डा

जेपी नड्डा और नीतीश कुमार. (तस्वीर-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) ने बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के साथ अपनी पार्टी के गठबंधन को असली  गठबंधन बताया है. सरकार बनने के बाद पहली बार जेपी नड्डा ने रविवार को कहा कि उनके साथ गठजोड़ होने से राज्य को फायदा होगा और आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन प्रचंड विजय हासिल करेगा. 

नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में जेपी नड्डा शरीक हुए थे. उन्होंने नीतीश कुमार के साथ लंबी बातचीत भी की. बीजेपी के राज्य मुख्यालय में उन्होंने इंडिया गठबंधन का मजाक उड़ाते हुए कहा कि गठबंधन का मतलब परिवार की रक्षा करना एवं भ्रष्टाचार का बचाव करना है.

इसे भी पढ़ें- एक कार्यकाल में तीसरी बार बदला विपक्ष, फिर CM बने नीतीश कुमार, ये है नया मंत्रिमंडल

'हमें मिला था जनादेश, अब फिर आए साथ'
जेपी नड्डा ने कहा, 'बिहार के लोगों ने पिछले विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के साथ हमारे असली गठबंधन को जनादेश दिया था. जब भी हम एक साथ सत्ता में रहे हैं, बिहार को फायदा हुआ है, चाहे वह कानून और व्यवस्था के मामले में हो या आर्थिक विकास के मामले में. अब बिहार फिर से ऐसा करेगा.'

इसे भी पढ़ें- 'गिरगिट रत्न से सम्मानित हों नीतीश कुमार,' गठबंधन तोड़ा तो तेज प्रताप ने बोला हमला

'डबल इंजन की सरकार से आगे बढ़ेगा बिहार'
जेपी नड्डा ने कहा, 'केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अब डबल इंजन की सरकार से बिहार लाभान्वित होगा और यहां विकास को गति मिलेगी. हमें विश्वास है कि NDA लोकसभा चुनाव में भारी जीत दर्ज करेगा, यह गठबंधन बिहार में सभी 40 सीट जीतेगा. हम विधानसभा चुनाव के बाद भी राज्य में अगली सरकार भी बनाएंगे.' (इनपुट: PTI)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement