Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar shocker: पटना में रेत माफियाओं का आतंक, महिला इंस्पेक्टर को घसीटकर पीटा, 44 लोग गिरफ्तार

महिला खनन माफियाओं को पीटने के आरोप में 44 उपद्रवियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. माफिया महिला अधिकारी को बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं.

Bihar shocker: पटना में रेत माफियाओं का आतंक, महिला इंस्पेक्टर को घसीटकर पीटा, 44 लोग गिरफ्तार

बिहार में खनन माफियाओं का आतंक.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार में रेत माफियाओं का आतंक बढ़ गया है. अब वे सरकारी अधिकारियों को पीटने पर उतर आए हैं. पटना जिले के बिहटा इलाके में सोमवार को रेत खनन माफिया के गुर्गों ने एक महिला खनन इंस्पेक्टर समेत कई अधिकारियों को बुरी तरह से पीटा है. माफिया अधिकारियों को गाली देते हुए नजर आ रहे हैं. हमले में 3 अधिकारी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. बिहार पुलिस ने घटना के संबंध में FIR प्राथमिकी दर्ज करने के बाद 44 लोगों को गिरफ्तार किया और 50 वाहन जब्त किए. 

पटना जिला प्रशासन के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब एक टीम बिहटा इलाके में अवैध खनन की जांच के लिए अपने अभियान के तहत निरीक्षण और तलाशी के लिए गई थी. जब वे कोइलवर पुल के पास पहुंचे तो असामाजिक तत्वों ने अधिकारियों पर हमला कर दिया. जैसे ही आरोपियों ने उन पर पथराव शुरू किया, आम्या कुमारी गिर पड़ीं और उन्हें चोटें आईं.

इसे भी पढ़ें- Dalai Lama Controversy: दलाई लामा के समर्थन में क्यों लेह-करगिल में हो रहा विरोध प्रदर्शन, क्यों विवादों में हैं धार्मिक नेता?

प्रशासन के मुताबिक खनन विभाग के घायल अधिकारियों में जिला खनन पदाधिकारी कुमार गौरव, महिला इंस्पेक्टर  आम्या कुमारी और खनन इंस्पेक्टर सैयद फरहीन शामिल हैं. तीनों घायलों की स्थिति स्थिर बताई जा रही है. 

छापेमारी के दौरान माफियाओं ने किया हमला

बिहटा में सोमवार को खनन अधिकारियों की एक टीम ओवरलोडिंग, वाहनों के अवैध परिचालन और अवैध खनन के विरुद्ध छापेमारी कर रही थी. अधिकारियों के साथ  MVI, ESI सहित परिवहन और खनन विभाग की पूरी कई टीमें मौके पर पहुंची थीं. जांच के दौरान ही मापिया हमलावर हो गए और अधिकारियों को पेटने लगे.

इसे भी पढ़ें- Dalai Lama Controversy: विवादों में घिरे 'दलाई लामा', कैसे होता है बौद्ध धर्म गुरुओं का चुनाव, जानें किसे मिलेगी अगली पदवी

समाचार एजेंसी PTI के मुताबिक पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि घटना में संलिप्त लोगों के विरुद्ध विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी. पटना के सीनियर पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने कहा है, 'पुलिस मामले की जांच कर रही है और भी गिरफ्तारियां होने की संभावना है. पुलिस जल्द ही इस घटना के मास्टरमाइंड को दबोच लेगी.'

बीजेपी ने बताया बिहार में कानून का चीरहरण

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है, 'बिहार में कानून व्यवस्था का खुलेआम चीरहरण. कानून व्यवस्था को धता बताते हुए पटना में बालू माफियाओं ने महिला अधिकारी को ड्युटी के दौरान बाल पकड़कर घसीट दिया.' बीजेपी ने घटना का वीडियो भी शेयर किया है. बदमाश उस वीडियो में अभद्र भाषा और गाली का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement