Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RJD Leader Kidnapped: तेजस्वी यादव की पार्टी के नेता का ही हुआ अपहरण, गाड़ी में बैठाकर ले गए बदमाश

RJD Leader Sunil Rai kidnapped: बिहार की सत्ता पर काबिज आरजेडी के ही नेता का हुआ अपहरण. स्कॉर्पियो गाड़ी में आए बदमाश नेता को उठाकर ले गए.

RJD Leader Kidnapped: तेजस्वी यादव की पार्टी के नेता का ही हुआ अपहरण, गाड़ी में बैठाकर ले गए बदमाश

RJD Leader Sunil Rai kidnapped in Chhapra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार में गुंडागर्दी और क्राइम का रेट कहीं से भी कम होने का नाम नहीं ले रहा. आम जनता से लेकर अब राजनेता तक क्राइम से बच नहीं पा रहे हैं. बिहार की सत्ता पर राज कर रही डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की आरजेडी के ही नेता को अब बदमाश उठा ले गए और बीच सड़क पर उनका अपहरण कर लिया गया. घटना मंगलवार की सुबह छपरा जिले में हुई. जब कुछ अपराधी आरजेडी नेता सुनील राय को स्कॉर्पियो गाड़ी में जबरन ले गए.

सीसीटीवी फुटेज में सामने आई घटना

अपहरण करने का मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गया. जिसके मुताबिक करीब 6 लोग थे जिन्होंने सुनील राय को किडनैप किया. अभी तक अपहरण करने वालों की ओर से किसी तरह की कोई फिरौती की मांग सामने नहीं आई है. मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने आरजेडी नेता को साढा में उनके ऑफिस से ही उठा लिया. जहां घटना को अंजाम दिया गया वहां से कुछ ही दूरी पर सुनील राय का फोन भी मिला. 

ये भी पढ़ें: क्राइम ब्रांच के लिए मुसीबत बना दूधिया गैंग का 'छोटू दादा', सोशल मीडिया पर Video शेयर कर लगातार दे रहा है चुनौती

सुनील राय ने पहले आरजेडी के खिलाफ बागी सुर दिखा चुके हैं और पार्टी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव भी लड़ चुके हैं. साथ ही सुनील राय जमीन के बिजनेस से भी जुड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें: ट्रेन में सोती महिला के सिर पर टीटी ने की पेशाब, अकाल तख्त एक्सप्रेस में हुई घटिया हरकत

क्या है पुलिस का कहना

बताया जा रहा है कि पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में पांच से छह लोग नजर आ रहे हैं. हम गाड़ी का नंबर पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement