Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

YouTuber Agastya Chauhan: अगस्त्य चौहान की मौत को एक्सीडेंट नहीं हत्या मान रहा परिवार, वजह क्या है

यूट्यूबर अगस्त्य चौहान की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है. उनके परिजन कह रहे हैं कि मौत हिट एंड रन की वजह से हुई है.

YouTuber Agastya Chauhan: अगस्त्य चौहान की मौत को एक्सीडेंट नहीं हत्या मान रहा परिवार, वजह क्या है

Youtuber अगस्त्य चौहान.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश के मशहूर बाइकर और यूट्यूबर अगस्त्य चौहान की डेथ मिस्ट्री उलझती जा रही है. उनके परिजन आरोप लगा रहे हैं कि अगस्त्य की मौत एक्सीडेंट नहीं हिट एंड रन की वजह से हुई है. उनके रिश्तेदार इसे हत्या का मामला बता रहे हैं. नए दावों की वजह से जांच की गुत्थी उलझती जा रही है.

अगस्त्य के पिता ने कहा है कि उनका बच्चा बेहद होनहार था. वह आर्म्स रेसलिंग में राष्ट्रीय पद जीत चुका था. अगस्त्य के पिता का कहना है कि उत्तराखंड पुलिस ने उनके बेटे को बदनाम किया है. उन्हें पुलिस पर तंग करने के भी आरोप लगाए हैं. अगस्त्य के एक रिश्तेदार ने दावा किया है कि यूट्यूबर की हत्या हुई है.

इसे भी पढ़ें- Most Expensive Kulfi Video: कभी खाई है 'सोने की कुल्फी', 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड कुल्फी की कीमत उड़ा देगी होश

कैसे गई यूट्यूबर की जान?

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक बुधवार को अगस्त्य की मौत यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे में हुई. हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह बेहद तेज रफ्तार में नजर आ रहे हैं. बाइक से उनका कंट्रोल हट जाता है और हादसा हो जाता है. हादसे के वक्त बाइक की स्पीड 300 के करीब थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement