Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'दिल्ली के हर वार्ड में वीडियो की दुकान खोलेगी BJP', सत्येंद्र जैन के फुटेज पर केजरीवाल का तंज

Satyendar Jain New Video: अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वीडियो बनाने की कंपनी बन गई है. अब दिल्ली की जनता इसका जवाब देगी.

'दिल्ली के हर वार्ड में वीडियो की दुकान खोलेगी BJP', सत्येंद्र जैन के फुटेज पर केजरीवाल का तंज

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो- Twitter/AAP)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीजेपी ने रविवार को दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो शेयर किया. जिसमें सत्येंद्र जैन के सेल में 10 कर्मचारी सफाई करते नजर आ रहे हैं. बीजेपी नेता हरीश खुराना ने इस वीडियो को शेयर करते लिखा, 'अरविंद केजरीवाल के लाट साहब के ठाठ देखो.' इस पर अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पलटवार किया है. केजरीवाल ने कहा कि कुछ दिन बाद बीजेपी दिल्ली के हर वार्ड में वीडियो दुकान खोलने वाली है.

गुजरात के सूरत में एक रैली को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन के मुद्दे पर बीजेपी पर जमकर हमला बोला. केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वीडियो बनाने की कंपनी बन गई है. दिल्ली की जनता तय करेगी कि उनको वीडियो बनाने वाली कंपनी चाहिए या उनके बच्चों के भविष्य बनाने वाली सरकार. उन्होंने कहा कि बीजेपी की गारंटी है कि हर वार्ड में एक वीडियो की दुकान खोलेगी.

ये भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा- 'लिखकर दे दिया, गुजरात में बन रही है AAP की सरकार'

कौन लीक कर रहा है ये वीडियो
केजरीवाल यही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी बौखला गई है. केजरीवाल से जब पूछा गया कि इन वीडियो को कौन लीक कर रहा है. इस पर केजरीवाल ने कहा कि जेल सिर्फ कहने के लिए दिल्ली सरकार के तहत आती हैं लेकिन डीजी को केंद्र सरकार ही नियुक्त करती है. इसलिए केंद्र के इशारे पर ही जेल से वीडियो लीक किए जा रहे हैं.  यह बहुत गंभीर मामला है.

ये भी पढ़ें- सत्येंद्र जैन का एक और Video आया सामने, सस्पेंड जेल सुपरिटेंडेंट के साथ आए नजर

AAP को मिलेगा पूरा वोट
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस बार बीजेपी का वोटर बेस आम आदमी पार्टी को वोट देने जा रहा है. इस बार गुजरात को बदलाव की जरूरत है. इसलिए वहां आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी.  केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दावा किया इस बार गुजरात में आप की सरकार बन रही है. हमारी सरकार बनते ही पुरानी पेंशन स्कीम को लागू किया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement