Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी से 2 दिन पहले दुल्हन ने बच्ची को दिया जन्म, बदनामी के डर से कर दिया ऐसा काम

लड़के ने बताया कि दो दिन बाद उनकी शादी होने वाली थी. लेकिन उससे पहले ही उसकी होने वाली पत्नी के पेट में दर्द उठ गया और उसने बच्ची को जन्म दे दिया.

शादी से 2 दिन पहले दुल्हन ने बच्ची को दिया जन्म, बदनामी के डर से कर दिया ऐसा काम

अमावस्या के दिन जन्मे बच्चे माता-पिता के साथ साथ अन्य सुखों से रहते हैं वंचित

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के वड़ोदरा में शुक्रवार सुबह एक नवजाति बच्ची लावारिस हालत में मिली. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया. बच्ची की हालत ठीक है और डॉक्टरों की निगरानी में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस को छानबीन में पता चला कि जिस महिला ने इस बच्ची को फेंका था, उसकी दो दिन बाद शादी होने वाली है. बदनामी के डर से उसने यह खौपनाक कदम उठाया.

घटना वड़ोदरा के कारेलीबाग इलाके की है. बताया जा रहा कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एक लड़का अपने साथ लड़की को लेकर इलाज कराने अस्पताल पहुंचा. डॉक्टरों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस ने जब लड़का और लड़की से सख्ती से पूछताछ की उन्होंने सारे राज उगल दिए. दोनों पुलिस को बताया कि उनका लंबे समय से अफेयर चल रहा था. इस दौरान उनके बीच शारीरिक संबंध भी बने और लड़की प्रेग्नेंट हो गई. बदनामी के डर से इस राज को उन्होंने अपने-अपने परिवार से छुपाकर रखा.

ये भी पढ़ें- Netflix यूजर्स को देगा बड़ा झटका, अब नहीं कर सकेंगे पासवर्ड शेयर, देना होगा चार्ज

बदनामी के डर से उठाया ऐसा कदम
लड़के ने बताया कि दो दिन बाद वह शादी करने वाले थे. लेकिन उससे पहले ही उसके पेट में दर्द उठा. वह अपनी होने वाली पत्नी को ऑटो में बैठाकर अस्पताल ले जा रहा था लेकिन रास्ते में ही युवती ने बच्ची को जन्म दे दिया. जिससे वह बुरी तरह डर गए और समाज की बदनामी की डर से बच्ची को एक सुनसान जगह पर छोड़कर भाग गए. डिलिवरी की वजह से जब बच्ची की हालत खराब हुई तो दोनों अस्पताल पहुंच गए.

लड़के ने बताया कि बच्ची को छोड़ने पर हमें काफी पछतावा हुआ था लेकिन बदनामी के डर से हमने ऐसा कदम उठाया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. मां का डीएनए टेस्ट कराने के बाद बच्ची को माता-पिता को सौंप दिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement