Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka: फ्लैट में लटका मिला BS Yediyurappa की नातिन का शव, आत्महत्या की आशंका

डॉक्टर सौंदर्या कर्नाटक के पूर्व सीएम येदियुरप्पा की दूसरी बेटी पद्मावती की पुत्री थीं.

Karnataka: फ्लैट में लटका मिला BS Yediyurappa की नातिन का शव, आत्महत्या की आशंका

Image Credit- DNA

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की नातिन डॉ. सौंदर्या वी वाई ने शुक्रवार सुबह वसंत नगर में अपने फ्लैट में पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. सौंदर्या ने यह कदम क्यों उठाया, इसका अभी पता नहीं चल पाया है.

पुलिस के मुताबिक, डॉ. सौंदर्या एक निजी अस्पताल में कार्यरत थीं. वो कर्नाटक के पूर्व सीएम येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) की दूसरी बेटी पद्मावती की पुत्री थीं. पुलिस ने बताया कि सौंदर्या की शादी साल 2018 में उनके साथ काम करने वाले डॉक्टर नीरज एस से हुई थी.

शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे नीरज ड्यूटी पर निकल गए थे और आशंका जताई जा रही है कि दो घंटे बाद सौंदर्या ने आत्महत्या कर ली. घटना का पता तब चला जब घरेलू सहायिका ने कमरे का दरवाजा बार बार खटखटाया, लेकिन कोई आवाज नहीं आई. घरेलू सहायिका ने डॉ नीरज को सूचित किया.

पढ़ें- Kerala Government ने स्टूडेंट पुलिस कैडेट में हिजाब पहनने की याचिका की खारिज, जानें क्या कहा

नीरज ने भी सौंदर्या को फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद जब दरवाजे को तोड़ा गया तो सौंदर्या फंदे से लटकी मिलीं. बाद में शव को बोरिंग अस्पताल ले जाया गया, जहां पोस्टमार्टम किया गया. भाजपा सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, कुछ मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को सांत्वना देने येदियुरप्पा के घर पहुंचे.

पढ़ें- Covid का एक और वेरिएंट NeoCov आया सामने, 3 में से 1 मरीज की होगी मौत

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement