Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budget Session 2022: लोकसभा में अधीर रंजन चौधरी पर नाराज हो क्यों कहा सिंधिया ने, 'मेरा नाम ज्योतिरादित्य है'

बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को आम तौर पर महाराज बुलाया जाता है. संसद में यह संबोधन सुनकर आज सिंधिया भड़क गए थे. 

Latest News
Budget Session 2022: लोकसभा में अधीर रंजन चौधरी पर नाराज हो क्यों कहा सिंधिया ने, 'मेरा नाम ज्योतिरादित्य है'

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज लोकसभा में कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी को जमकर सुनाया है. चौधरी बार-बार केंद्रीय मंत्री के लिए महाराज संबोधन कर रहे थे. इससे नाराज होकर उन्होंने कहा कि मेरा नाम ज्योतिरादित्य है न कि महाराज. 

एयर इंडिया बिकने पर दिया महाराज का ताना
सदन में प्रश्नकाल के दौरान कभी सहयोगी और अब विपक्षी बन चुके अधीर रंजन चौधरी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच तकरार देखने को मिली थी. नागर विमानन मंत्रालय  से संबंधित पूरक प्रश्न पूछने के दौरान चौधरी ने कहा, ‘एक महाराज यहां हैं और दूसरे महाराज एयर इंडिया का निजीकरण किया जा रहा है.’ इसके बाद उन्होंने पश्चिम बंगाल में कुछ हवाई अड्डों को लेकर सवाल किया था. 

सिंधिया ने कहा, 'मेरा नाम ज्योतिरादित्य है'
इस सवाल का जवाब देते हुए नागरिक उड्डयन मंत्री कुछ उखड़ से गए थे. उन्होंने थोड़ी नाराजगी जताते हुए कहा, 'मैं कांग्रेस के नेता को सूचित करना चाहता हूं कि मेरा नाम ज्योतिरादित्य सिंधिया है. वह बार-बार मेरे अतीत के बारे में चर्चा करते रहे हैं. मैं उन्हें सिर्फ यह सूचित करना चाहता था.'

पढें: UP Election 2022: Jayant Chaudhary के मतदान नहीं करने पर BJP ने उठाए सवाल

हिंदी में जवाब देने पर थरूर को भी सुनाया था 
केंद्रीय मंत्री सिंधिया अक्सर ही अपनी पुरानी पार्टी के सांसदों पर हमलावर रहते हैं. कुछ दिन पहले तमिल सांसद के सवाल का जवाब हिंदी में देने पर शशि थरूर ने उन्हें टोका था. इस पर भी सिंधिया नाराज हो गए थे और उन्होंने कहा कि सदन में अनुवादक मौजूद है और सवाल का जवाब अंग्रेजी में भी उपलब्ध है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement