Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bulli Bai केस: पाकिस्तानी वेबसाइटों की हैकिंग पर आरोपी ने किया बड़ा खुलासा

Bulli Bai केस के आरोपी ने खुलासा किया है कि वो पाकिस्तानी स्कूलों और विश्वविद्यालयों की वेबसाइट तक हैक कर चुका है.

Bulli Bai केस: पाकिस्तानी वेबसाइटों की हैकिंग पर आरोपी ने किया बड़ा खुलासा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bulli Bai App के जरिए मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही इस केस में नए खुलासे भी हो रहे हैं. वहीं इस मामले के मुख्य आरोपी नीरज बिश्नोई ने पूछताछ में खुलासा किया है कि वो‌ पाकिस्तानी स्कूलों की वेबसाइट तक हैक कर चुका है. उसने अपने कबूलनामे में बताया है कि उसे 15 साल की उम्र से ही वेबसाइट हैक करने की आदत है. 

आरोपी ने किया खुलासा 

दरअसल, Bulli Bai App केस से संबंधित मुख्य आरोपी ने खुलासा किया है कि वो पाकिस्तानी स्कूलों और विश्विद्यालयों की कई वेबसाइट हैक कर चुका है. गौरतलब है कि इस केस से जुड़े सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वही पूछताछ को लेकर IFSO के DCP केपीएस मल्होत्रा ने बताया है कि आरोपी नीरज बिश्नोई ने पूछताछ के दौरान कई बातों का खुलासा किया है. नीरज ने कबूला कि उसे 15 साल की उम्र से ही हैकिंग, वेबसाइटों को खराब करने और सीखने की आदत है. 

पकड़ने की दी थी चुनौती 

दिल्ली पुलिस से पूछताछ के दौरान आरोपी नीरज बिश्नोई ने सुरक्षा एजेंसियों को पकड़ने की चुनौती तक देने का दावा किया. उसने जापान निर्मित गेमिंग कैरेक्टर GIYU शब्द का उपयोग करके विभिन्न ट्विटर हैंडल भी बनाए थे. उसने GIYU शब्द से अकाउंट बनाया था जिसके जरिए उसने प्रवर्तन एजेंसियों को उसे पकड़ने की चुनौती भी दी थी कि वो उसे पकड़ लें.

पूरे दिन चलाता था लैपटॉप 

गौरतलब है कि नीरज बिश्नोई के पिता पहले ही अपने एक बयान दे चुके हैं कि उन्हें इस घटना की कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने बताया था कि नीरज एक होनहार छात्र था लेकिन Laptop के कारण उसकी स्कूल तक से उसकी शिकायतें आती थीं. आरोपी के पिता ने बताया कि वो पूरे दिन Laptop में ही व्यस्त रहता था और उसका कोई दोस्त तक नहीं था. वो अपने कमरे में खुद को ज्यादातर व्यस्त ही रखता था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement