Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandigarh MMS Scandal: वीडियो बनाकर प्रेमी को भेजती थी छात्रा, पुलिस ने लड़के को किया गिरफ्तार

Chandigarh University MMS Scandal: पुलिस ने आरोपी छात्रा के बॉयफ्रेंड को शिमला से गिरफ्तार किया है. आरोप है कि छात्रा इस लड़के को वीडियो भेजती थी.

Chandigarh MMS Scandal: वीडियो बनाकर प्रेमी को भेजती थी छात्रा, पुलिस ने लड़के को किया गिरफ्तार

Chandigarh MMS Scandal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University Leaked Video Case) के हॉस्टल में लड़कियों के वीडियो बनाकर उन्हें कथित तौर पर लीक करने के मामले में पुलिस ने आरोपी छात्रा के बॉयफ्रेंड को शिमला से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस लड़के से पूछताछ कर रही है. उसके माध्यम से कई खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है. इस पहले वीडियो वायरल करने वाली लड़की को गिरफ्तार किया गया था.

छात्राओं का वीडियो लीक होने के मामले में यूनिवर्सिटी के छात्रों ने बड़े पैमाने पर प्रदर्शन किया. जिसके बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रविवार को जांच के आदेश दिए. शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया. वहीं देर शाम आरोपी छात्रा के बॉयफ्रेंड को भी पुलिस ने हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- 'इनकी इज्जत नहीं क्या... कितना गंदा काम किया तूने', आरोपी छात्रा को हॉस्टल वार्डन ने लगाई थी लताड़

यूनिवर्सिटी ने बताया झूठी अफवाह
उधर, यूनिवर्सिटी प्रशासन ने उन खबरों को झूठी व निराधार बताकर खारिज कर दिया, जिनमें दावा किया गया था कि यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में 50-60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो बनाए गए और सोशल मीडिया पर शेयर किए गए. कई छात्राओं ने इस प्रकरण के बाद आत्महत्या का प्रयास किया. मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक शील सोनी ने बताया कि कई छात्राओं का वीडियो बना कर लीक किए जाने की ‘अफवाह’ के बाद विश्वविद्यालय में आधीरात के बाद प्रदर्शन हुआ. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार छात्रा का मोबाइल फोन को जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी छात्रा के आत्महत्या की कोशिश करने का मामला सामने नहीं आया है और इस मामले में किसी की मौत नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- Video: Chandigarh University MMS Scandal- एक छात्रा ने हॉस्टल की 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो किया वायरल

क्या था पूरा मामला
आरोप है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने अपने साथ रहने वाली 50-60 लड़कियों का नहाते समय वीडियो बनाकर शिमला में रहने वाले अपने बॉयफ्रेंड को भेज दिया था. छात्रा ने अलग-अलग कई क्लिप बनाई थी. इस वीडियो को बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. जिसे छात्रा ने भी शेयर किया था. वीडियो वायरल होने के बाद 8 लड़कियों ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी. हालांकि, इस मामले में आरोपी छात्रा का कहना है कि उसने सिर्फ अपना वीडियो बॉयफ्रेंड को भेजा था.

ये भी पढ़ें- 60 लड़कियों का MMS वायरल, नहाते हुए बना वीडियो, 8 ने की सुसाइड की कोशिश

CM भगवंत मान ने दिए जांच के आदेश
सीएम भगवंत मान ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं. पुलिस ने दावा कि मामले की आरोपी छात्रा ने केवल अपना वीडियो शेयर किया है. मुख्यमंत्री मान ने ट्वीट किया, ‘चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में सुनकर दुख हुआ...हमारी बेटियां हमारा सम्मान हैं. मामले में उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं. जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.उन्होंने कहा  कि मैं प्रशासन के संपर्क में हूं.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement