Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chhattisgarh: शराब पीकर मारपीट करता था पति, पत्नी ने गुस्से में बेलन से गला दबाकर ले ली जान

Crime News: शराब पीकर मारपीट करने वाले टीचर पति से परेशान होकर पत्नी ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार भी कर लिया है.

Chhattisgarh: शराब पीकर मारपीट करता था पति, पत्नी ने गुस्से में बेलन से गला दबाकर ले ली जान

Wife killed teacher husband 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जहां एक महिला ने गुस्से में अपने टीचर पति की हत्या कर दी. महिला पति की शराब पीने की लत और मारपीट करने से परेशान थी. इसके चलते उसने बेलन से अपने पति का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार करने के साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, यह मामला छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले का है. यहां एक महिला लंबे वक्त से अपने पति की शराब पीने की लत से परेशान थी. महिला के मुताबिक वह शराब पीकर आए दिन मारपीट करता था. इसीलिए महिला ने गुस्से में उसे बेलन से गला दबाकर मार डाला. जानकारी के मुताबिक शख्स एक टीचर भी था.

कोरोना के मामलों में जबरदस्त बढ़ोतरी, महाराष्ट्र में 186 फीसदी तो दिल्ली में आए 521 नए केस 

नशे में पढ़ाने गया था स्कूल

जानकारी के मुताबिक दंपति के दो बच्चे हैं और पति की आदतों से परेशान महिला ने बच्चों को दादा दादी के पास भेज दिया है. आरोप है कि शख्स शराब के नशे में स्कूल गया था और वहीं सो गया. उसकी पत्नी पड़ोसी के साथ मिलकर उसे उठाकर घर लाई थी. इस बीच जब शख्स उठा तो महिला से फिर मारपीट करने लगा जिस पर महिला गुस्से में आ गई और अपने पति की हत्या कर दी.

घर में बीवी और बेटे को मारी गोली, कुत्ते की भी ले ली जान, फिर ASI ने कर ली सुसाइड

जांच में जुटी पुलिस 

मृतक की उम्र 47 साल बताई जा रही है. सनत सोनवानी नाम का यह शख्स पेशे से ब्लॉक टीचर था. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक पुलिस दंपति के आस-पास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ कर रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement