Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शपथ लेते ही एक्शन में सीएम Bhagwant Mann, भ्रष्टाचार की रिपोर्ट के लिए बनाई वॉट्सएप हेल्पलाइन  

23 मार्च को शहीद दिवस पर जारी होगा हेल्पलाइन नंबर.

Latest News
शपथ लेते ही एक्शन में सीएम Bhagwant Mann, भ्रष्टाचार की रिपोर्ट के लिए बनाई वॉट्सएप हेल्पलाइन  

bhagwant mann whatsapp number

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शपथ लेते ही एक्शन में आ गए हैं. गुरुवार को सीएम भगवंत मान ने राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के बाद अपनी पहली बैठक को संबोधित किया. इस अवसर पर उन्होंने बड़ा ऐलान किया. उन्होंने घोषणा की कि 23 मार्च शहीद दिवस पर भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन शुरू की जाएगी. प्रदेश के लोग वॉट्सएप के जरिए भ्रष्टाचार की शिकायत दर्ज करा सकेंगे. 

पूर्व सीएम Bhupinder Singh Hooda ने की राहुल गांधी से मुलाकात, हरियाणा में हो सकता है बदलाव 

उन्होंने कहा, 23 मार्च को शहीद दिवस मैं हेल्पलाइन शुरू करूंगा जो मेरा निजी वॉट्सएप नंबर होगा. पंजाब में अगर कोई आपसे घूस मांगता है तो मना न करें, वीडियो/ऑडियो रिकॉर्डिंग बनाकर उस नंबर पर भेज दें. इसके बाद मेरा कार्यालय इस शिकायत की जांच करेगा. किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. 

सीएम मान ने गुरुवार सुबह ट्वीट कर कहा था कि वह पंजाब की जनता के लिए बड़ा फैसला लेने जा रहे हैं. उन्होंने कहा था कि पंजाब की जनता के हित में आज एक बहुत बड़ा फैसला लिया जाएगा. पंजाब के इतिहास में आज तक किसी ने ऐसा फैसला नहीं लिया होगा. 

कविता भी लिखते हैं पंजाब के सीएम Bhagwant Mann, दोस्तों को हवाई जहाज में करवाते हैं सैर

केजरीवाल ने की तारीफ 
पंजाब के मुख्यमंत्री की ओर से भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन शुरू करने की घोषणा पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएम मान की तारीफ की. उन्होंने कहा, जब कोई आपसे रिश्वत मांगे तो ना कहें बल्कि बातचीत रिकॉर्ड करें और वीडियो/ऑडियो वॉट्सएप नंबर पर भेजें. हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि तत्काल सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

Delhi Riots में मारे गए IB कर्मचारी अंकित शर्मा के भाई को केजरीवाल सरकार ने दी नौकरी, परिवार को दिए 1 करोड़ रुपये 

भगवंत मान ने बुधवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. वह पंजाब के 17वें सीएम बने हैं. भगत सिंह के गांव खटकर कलां में सीएम पद शपथ लेने के बाद भगवंत मान एक्शन में आ गए हैं. पंजाब के सीएम ने अपनी पहली बैठक में पुलिस प्रशासन के शीर्ष अधिकारियों से लोक सेवक के रूप में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने का आग्रह किया. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement