Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM ममता का आज बीरभूम दौरा, मिलेंगी हिंसा पीड़ितों से

बीरभूम घटना पर विपक्ष के सक्रिय होने के बाद राज्य सरकार ने SIT जांच शुरू कर दी थी.  अब ममता बनर्जी ने बीरभूम जाने का फ़ैसला किया है.

CM ममता का आज बीरभूम दौरा, मिलेंगी हिंसा पीड़ितों से

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हुई सामूहिक हिंसा(Birbhum Violence) के बाद राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज रामपुरहाट जाने का फ़ैसला किया है. बीरभूम की हिंसा के बाद राजनीति तेज़ हो गई है. प्राप्त जानकारियों के अनुसार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीरभूम हिंसा के पीड़ितों से मिलेंगी साथ ही इस मसले पर उनकी सरकार हाई कोर्ट को रिपोर्ट सौंपेगी.  


हिंसा पीड़ितों से मुलाकात होगी ममता बनर्जी की 
बीरभूम हिंसा(Birbhum Violence) के बाद बंगाल(West Bengal) की सियासत में काफ़ी तेज़ी आ गई है. हाई कोर्ट ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए कुछ निर्देश दिए थे, इसमें घटनास्थल पर CCTV लगाना भी शामिल था. कोर्ट ने सख़्त निर्देश दिए थे कि सबूतों से कोई छेड़छाड़ न हो. इस घटना पर विपक्ष के सक्रिय होने के बाद राज्य सरकार ने SIT जांच शुरू कर दी थी.  अब ममता बनर्जी ने बीरभूम जाने का फ़ैसला किया है. वहां वे हिंसा पीड़ितों से मिलेंगी. 


बीजेपी ने भी बनाई जांच समिति
बीरभूम की हिंसा(Birbhum Violence) रामपुर हाट इलाक़े के तृणमूल नेता भादू शेख की हत्या के बाद भड़की थी. इस हिंसा में 8 लोगों को ज़िंदा जला दिया गया था. इस हिंसा की जांच के लिए प्रमुख विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी ने अभी अपनी जांच समिति बनाई है. लोग आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement