Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सीएम Yogi Adityanath ने गोरखपुर में खेली Holi, प्रचंड जीत की खुशी में जनता पर उड़ाया रंग

गोरखपुर में नरसिंह यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जमकर होली खेली है. इस होली को उनकी जीत के जश्न के तौर पर देखा जा रहा है.

सीएम Yogi Adityanath ने गोरखपुर में खेली Holi, प्रचंड जीत की खुशी में जनता पर उड़ाया रंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश में दूसरी बार जीतकर शपथ ग्रहण की तैयारी कर रहे मुख्यमंत्री आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)  समेत पूरी बीजेपी (BJP) उत्साहित दिख रही है. होली के इस मौसम में बीजेपी के राजनेताओं के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में आज मुख्यमंत्री योगी ने होली खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है. 

गोरखपुर में दिखा होली का माहौल 

दरअसल, होली के अवसर पर प्रत्येक वर्ष गोरखपुर में नरसिंह यात्रा निकाल जाती है लेकिन इस वर्ष योगी की बंपर जीत से गोरखपुर का जश्न एक अलग ही स्तर पर पहुंच गया है. ऐसे में आज मुख्यमंत्री योगी भी इस नरसिंह यात्रा में होली खेल रहे हैं. उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है. 

वीडियो ये साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मुख्यमंत्री योगी लोगों से घिरे हुए हैं. वहीं वीडियो शेयर करते हुए सीएम योगी ने लिखा, "उत्साह, उमंग, उल्लास एवं सामाजिक समरसता के पर्व 'होली' के अवसर पर...!"

यह भी पढ़ें- BJP: लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने में रमन सिंह को पीछे छोड़ Shivraj Singh Chauhan ने बनाया रिकॉर्ड

गोरखपुर में होली आज

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मिनी राजधानी कहे जाने वाले गोरखपुर में होली का त्योहार आज मनाया जा रहा है. इस अवसर पर शहर में परंपरागत होली का जुलूस निकाला जा रहा है. इसे भगवान नरसिंह की शोभायात्रा कहा जाता है. इसमें कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए. जुलूस के रास्ते पर जगह-जगह मुख्यमंत्री के स्वागत की तैयारी की गई हैं और लोग मुख्यमंत्री के साथ सड़कों पर होली का जश्न मना रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 2024 के लोकसभा चुनाव में कैसे BJP को टक्कर दे सकती है कांग्रेस? प्रशांत किशोर ने बताया

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement