Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM Yogi Adityanath ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को चेताया- अपनी दलाली बंद करो, अफसरों को मैं सुधार दूंगा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी के नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा है कि आप अपनी दलाली बंद कर दीजिए. योगी ललितपुर और झांसी के दौरे पर थे.

CM Yogi Adityanath ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को चेताया- अपनी दलाली बंद करो, अफसरों को मैं सुधार दूंगा

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं और कार्यकर्ताओं को नसीहत दी है. ललितपुर में जब अफसरों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए तो सीएम योगी ने नेताओं को डांटते हुए हा कि पहले अपनी दलाली बंद करो, अफसरों को मैं सुधार दूंगा. पार्टी के नेताओं ने कहा था कि अफसर वसूली कर रहे हैं, इस वजह से पार्टी की छवि खराब हो रही है.

ललितपुर के दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहां पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की. बैठक में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में सीएम योगी ने जमकर नसीहत दी. साथ ही, सीएम योगी ने प्रभारी मंत्री, सांसद, विधायक, एमएलसी और जिलाध्यक्ष का एक कोर ग्रुप बनाया. योगी ने कहा कि पदाधिकारी और कार्यकर्ता इस कोर ग्रुप के पास अपनी शिकायतें भेजें. यही ग्रुप शिकायतों का निराकरण कराएगा.

यह भी पढ़ें- Bhagwant Mann की तारीफ के बाद अब मुलाकात भी करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, AAP में होंगे शामिल?

सीएम योगी की डांट से नेता रह गए हैरान
इसी बैठक में पार्टी के एक नेता ने कहा कि अफसर भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. नेता के मुताबिक, जनता से जुड़े विभागों के कई अधिकारी जमकर घूसखोरी कर रहे हैं इससे पार्टी की छवि खराब होती है. इसी पर सीएम योगी भड़क गए. उन्होंने नेता को डांट पिलाते हुए कहा कि पहले आप अपनी दलाली बंद कर दीजिए, अधिकारियों को मैं सुधार दूंगा. यह सुनते ही मीटिंग में सन्नाटा छा गया और सभी नेता सीएम योगी का यह तेवर देखकर सब सन्न हो गए.

यह भी पढ़ें- President Election 2022: जम्मू-कश्मीर का परिसीमन बदल देगा पूरा राष्ट्रपति चुनाव, समझें कैसे?

इसके अलावा, जिले में बढ़ते अपराध, विकास कार्यों में आ रही समस्या और अधिकारियों के सहयोग न करने के मुद्दे पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इन मुद्दों को वह खुद देखेंगे और जल्द से जल्द इन्हें हल किया जाएगा. सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने इस दौरे पर कहा कि आने वाले समय में सीमा पर तैनात जो तोप इस्तेमाल करेंगे, वह बुंदेलखड के डिफेंस कॉरिडोर में तैयार की जाएगी. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement